Move to Jagran APP

सिर से दुपट्टा हटा तो पटककर मार दिया मासूम को

महज छह साल की बेटी के सिर से दुपट्टा हटा देख पिता ने आपा खो दिया। बेटी को उठाकर जमीन पर इतनी जोर से पटका कि उसके प्राण निकल गए। रोंगटे खडे़ करने वाली यह घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव मैमोर की है।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2015 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2015 10:51 PM (IST)
सिर से दुपट्टा हटा तो पटककर मार दिया मासूम को

जागरण संवाददाता, बरेली । महज छह साल की बेटी के सिर से दुपट्टा हटा देख पिता ने आपा खो दिया। बेटी को उठाकर जमीन पर इतनी जोर से पटका कि उसके प्राण निकल गए। रोंगटे खडे़ करने वाली यह घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव मैमोर की है।

loksabha election banner

जाफर हुसैन उर्फ चांद बाबू की पत्‌नी नईम बानो खाना बना रही थी। उसकी छह साल की बेटी फरहीन ने मां से खाना मांगा। इसी बीच फरहीन के सिर से दुपट्टा उतर गया। यह देख चांद बाबू का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने फरहीन को पीटना शुरू कर दिया। पत्‌नी ने रोकने का प्रयास किया तो उसे भी पीट दिया।

युवक की हत्या पर बवाल, दाे बसें फूंकीं

अचानक चांद बाबू ने फरहीन को जमीन पर पटक दिया। पत्‌नी नईम बानो चीखती हुई घर से बाहर भागी। इसके बाद चांद बाबू फरहीन के शव को कमरे में ले जाकर तंत्र-मंत्र करने लगा। गांव वालों ने घर में घुसने का प्रयास किया, लेकिन चांद बाबू ने छुरा लेकर सबको दौड़ा दिया। रोकने का प्रयास करने पर अपने चाचा वली हसन को भी छुरा मार दिया। चौकीदार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को दबोच लिया।

फीस न दे पाने के कारण स्कूल में दंडित किए जाने पर छात्र ने की खुदकुशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.