Move to Jagran APP

पाकिस्तानी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत - बीएसफ

भारतीय सुरक्षा बल किसी भी अनियोजित घटना का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 05 May 2017 09:26 PM (IST)Updated: Fri, 05 May 2017 09:26 PM (IST)
पाकिस्तानी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत - बीएसफ
पाकिस्तानी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत - बीएसफ

शिलांग, आइएएनएस। पाकिस्तानी सैनिकों या उसके भेजे हुए आतंकियों द्वारा कोई संकट खड़ा किया जाता है तो भारत उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक के के शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि भारत पड़ोसी मुल्क के किसी भी दुस्साहस का सामने करने के लिए तैयार है।

loksabha election banner

पाकिस्तान से घुसपैठ जारी है और आतंकियों आना भी नहीं थमा है। बीएसएफ (मेघालय फ्रंटियर) मुख्यालय में आयाजित एक कार्यक्रम से इतर शर्मा ने कहा, 'आपने देखा होगा कि हमने सफलता पूर्वक पाकिस्तान की हर गलत हरकत का जवाब दिया है। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि भारतीय सुरक्षा बल किसी भी अनियोजित घटना का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: डॉन अबू सलेम पर उपन्यास लिखने के लिए जेल की जिंदगी जीना चाहते हैं ये एडीएम

हम दूसरी तरफ से होने वाले किसी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देंगे।' उन्होंने जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास मिले नायब सुबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ हेड कांस्टेबल प्रेम सागर के क्षत-विक्षत शव अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण कहा।

यह भी पढ़ें: भरोसा जीतने वालों को मिलेगा शाह का तोहफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.