Move to Jagran APP

छापा डाल लौट रहे आयकर निरीक्षक की हादसे में मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

पुलिस अधिकारी गनपत मदगुलकर ने बताया कि हादसा गुरुवार सुबह 6:15 बजे यहां देहू रोड के निकट पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर अमर देवी मंदिर इलाके में हुआ।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 10:29 AM (IST)
छापा डाल लौट रहे आयकर निरीक्षक की हादसे में मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
छापा डाल लौट रहे आयकर निरीक्षक की हादसे में मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

चैत्राली देशमुख,(मिड-डे), पुणे। तालेगांव के एक कारोबारी के घर और कंपनी पर छापा मारकर लौट रहा आयकर विभाग का 12 सदस्यीय दल सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में आयकर निरीक्षक अभिषेक अनिल त्यागी (28) की मौत हो गई है, जबकि विभाग उपायुक्त आनंद उपाध्याय (38) तथा आयकर अधिकारी कृष्ण कुमार मिश्रा (33) गंभीर रूप से घायल हैं। उनके सिर और हाथ में चोटें आई हैं। उनका हिंजेवाडी स्थित रूबी हास्पिटल में इलाज चल रहा है। अभिषेक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रहने वाले थे।

loksabha election banner

...तो शायद न होता हादसा
उप-मंडल पुलिस अधिकारी गनपत मदगुलकर ने बताया कि हादसा गुरुवार सुबह 6:15 बजे यहां देहू रोड के निकट पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर अमर देवी मंदिर इलाके में हुआ। आयकर अधिकारी तीन स्पो‌र्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) में सवार थे। इनमें से एक एसयूवी (एमएच-12 एफसी 2615) सड़क पर खड़े ट्रेलर ट्रक में पीछे से भिड़ गई। ट्रक पर लोहे की सरिया लदी थीं। ये सरिया ट्रक के काफी बाहर तक निकली हुईं थीं। लोहे की छड़ें एसयूवी के सामने वाले शीशे को तोड़ती हुई ड्राइवर के बगल में बैठे अभिषेक के शरीर में समा गईं। इससे घटनास्थल पर ही अभिषेक की मौत हो गई। ड्राइवर को हल्की चोटें आईं हैं। यदि सरिया बाहर नहीं निकली होती तो शायद इतनी बड़ी दुर्घटना नहीं होती और अभिषेक की जान बच जाती।

देहू रोड थाने के इंस्पेक्टर अरुण मोरे ने बताया कि दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रेलर-ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। यह भी जांच चल रही है कि कहीं इस घटना को जानबूझकर तो नहीं अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: यह खूनी फ्लाईओवर सवा साल में लील चुका छह जिंदगियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.