PreviousNext

शरीफ के इस्तीफे की मांग पर रैली करेंगे इमरान

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 05:03 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:03 PM (IST)
शरीफ के इस्तीफे की मांग पर रैली करेंगे इमरानशरीफ के इस्तीफे की मांग पर रैली करेंगे इमरान
तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान शरीफ के इस्तीफे की मांग को लेकर 28 अप्रैल को इस्लामाबाद में विरोध रैली करेंगे।

इस्लामाबाद, प्रेट्र : पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने पनामा गेट मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर इस्तीफे का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। वह शरीफ के इस्तीफे की मांग को लेकर 28 अप्रैल को इस्लामाबाद में विरोध रैली करेंगे।

क्रिकेटर से नेता बने खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शरीफ की पार्टी को उनसे इस्तीफा मांगना चाहिए था लेकिन वे इसे अपनी जीत बता मिठाई बांट रहे हैं। हम नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग पर अगले शुक्रवार को रैली करेंगे। इसके पहले खान की पार्टी और दूसरे विपक्षी दलों ने नेशनल एसेंबली और सीनेट से वॉकआउट किया और शरीफ के इस्तीफे की मांग की।

इस मसले को लेकर शुक्रवार को संसद के दोनों सदनों में खूब हंगामा देखने को मिला। काली पट्टी बांधकर आए विपक्षी सांसदों ने मांग की कि पनामा गेट मामले की जेआइटी से जांच पूरी होने तक प्रधानमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट की पांच सदस्यीय पीठ ने गुरुवार को शरीफ और उनके परिवार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की संयुक्त जांच दल (जेआइटी) से जांच कराने का आदेश दिया था। शरीफ पर पनामा के एक लॉ फर्म के जरिए विदेशों में अघोषित संपत्तियां रखने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: उत्तर कोरिया बड़ा खतरा, चीन उसे काबू कर लेगा : ट्रंप

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Imran Khan to hold protest rally to demand Nawaz Sharif resignation(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गुजरात: टोल प्लाजा पर नहीं रुकेंगी बसें, ई-टोलिंग से होगा पेमेंटधनुष के मां-बाप का दावा करने वाले दंपति को लगा झटका, केस हुआ खारिज
यह भी देखें