Move to Jagran APP

महसूस कर रहे थे एक शख्स की वजह से होगा नुकसान : आजम

कैबिनेट मंत्री आजम खां ने अमर सिंह का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में अपनी बात कह दी। आज जो हो गया उसके बारे में हमको लंबे समय से महसूस हो रहा था कि ऐसा होगा जरूर।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 06:04 PM (IST)
महसूस कर रहे थे एक शख्स की वजह से होगा नुकसान : आजम

लखनऊ (वेब डेस्क)। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां ने आज समाजवादी पार्टी सरकार के ताजा घटनाक्रम पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। आजम ने कहा कि हम लंबे समय से महसूस कर रहे थे कि एक शख्स की वजह से पार्टी को नुकसान होगा, लेकिन कह नहीं पा रहे थे।

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री आजम खां ने अमर सिंह का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में अपनी बात कह दी। आजम नेे आज मंत्रिमंडल से वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव के साथ ही ओम प्रकाश सिंह तथा नारद राय व शादाब फातिमा को बाहर करने पर कहा कि मंत्रिमंडल में किसे रखना है और किसको हटाना है, यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है।

अमर सिंह के करीबियों पर गाज, चाचा शिवपाल यादव समेत चार मंत्री बर्खास्त

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जो बेहतर लगा उन्होंने अपना निर्णय ले लिया है।मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सिफारिश पर राज्यपाल राम नाइक के मंत्री शिवपाल सिंह यादव को पद से बर्खास्त करने को कैबिनेट मंत्री आज़म खां ने पार्टी के लिए दुखद और नुकसानदायक बताया। अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से हुआ पार्टी को नुकसान। मंत्रियो को हटाने का अधिकार मुख्यमंत्री को है।

पढ़ें- सपा महासचिव रामगोपाल यादव का ऐलान-अखिलेश का विरोध करने वाला हारेगा

आजम खां ने अमर सिंह का नाम तो नहीं लिया लेकिन कहा कि हम महसूस कर रहे थे कि एक शख्स की वजह से नुकसान होगा। इस बात का अहसास दूरदर्शी लोगों को भी हो गया था। आज जो हो गया उसके बारे में हमको लंबे समय से महसूस हो रहा था कि ऐसा होगा जरूर।

देखें तस्वीरें : लखनऊ में आज की राजनीतिक हलचल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.