PreviousNext

शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसलिए नहीं मिला था बिहार में जनादेश

Publish Date:Mon, 31 Jul 2017 11:14 AM (IST) | Updated Date:Mon, 31 Jul 2017 12:22 PM (IST)
शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसलिए नहीं मिला था बिहार में जनादेशशरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसलिए नहीं मिला था बिहार में जनादेश
नीतीश कुमार द्वारा भाजपा के साथ हाथ मिलाने से वहां का पूरा राजनीतिक परिदृश्‍य ही बदल गया है। मगर शरद यादव इससे खुश नहीं हैं। इसको लेकर पहली बार उन्‍होंने चुप्‍पी तोड़ी है।

नई दिल्‍ली, एएनआई। मौजूदा समय में देश भर में बिहार राज्‍य चर्चा का विषय बना हुआ है। नीतीश कुमार द्वारा भाजपा के साथ हाथ मिलाने से वहां का पूरा राजनीतिक परिदृश्‍य ही बदल गया है। हालांकि उनकी पार्टी जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष शरद यादव इस फैसले से खुश नहीं हैं।

उन्‍होंने इस पर पहली बार चुप्‍पी तोड़ते हुए सोमवार को कहा, मैं बिहार में फैसले से सहमत नहीं हूं। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। लोगों का जनादेश इसके लिए नहीं था।

इससे पहले शरद यादव मोदी सरकार पर हमला बोलकर अपनी नाखुशी जता चुके हैं। पहले बिहार में जदयू, राजद और कांग्रेस की महागठबंधन सरकार थी। मगर राजनीतिक ड्रामे की शुरुआत तब हुई जब नीतीश ने बिहार के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देने का फैसला कर लिया और उसके बाद भाजपा के साथ हाथ मिलाकर फिर से मुख्‍यमंत्री के पद पर विराजमान हो गए।

यह भी पढ़ें: लालू ने इशारे में कहा- विश्वास का खूनी और जनमत का लुटेरा है 'अनैतिक कुमार'

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:I dont agree with the decision in Bihar its unfortunate says Sharad Yadav(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्टेशन मास्टर ने वापस लौटाई टॉयलेट में गिरी सोने की चेनबदलती फिजा में कश्मीर में अमन की बयार
यह भी देखें