Move to Jagran APP

चीन में बैठ कर पीएम ने देशवासियों को दी 16 मई की बधाई, कहा 'शुक्रिया'

आज 16 मई है। वो ऐतिहासिक दिन, जब सवा करोड़ देशवासियों ने भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई थी। इस ऐतिहासिक दिन को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को बधाई दी है और फोटो ट्वीट करते हुए शुक्रिया कहा है।

By anand rajEdited By: Published: Sat, 16 May 2015 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2015 11:59 AM (IST)
चीन में बैठ कर पीएम ने देशवासियों को दी 16 मई की बधाई, कहा 'शुक्रिया'

नई दिल्ली। आज 16 मई है। वो ऐतिहासिक दिन, जब सवा करोड़ देशवासियों ने भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई थी। इस ऐतिहासिक दिन को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को बधाई दी है और फोटो ट्वीट करते हुए शुक्रिया कहा है।

prime article banner

अपने तीन दिनों के चीनी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 मई को नहीं भूले। अपने ऐतिहासिक जीत के एक साल पूरे होने पर ट्वीट कर कहा कि 'मैं भारत की अपनी बहनों और भाइयों को इस यादगार दिन पर उन्हें बधाई देता हूं। इस बड़े बदलाव का पूरा श्रेय देशवासियों को जाता है जिन्होंने तीस साल के लंबे अंतराल के बाद सबसे शानदार जनादेश दिया था।

अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि सरकार में लोगों की आस्था में वृद्धि हुई है और लगातार हो रहे ऊंचे विकास को देखते हुए भारत के प्रति दुनिया में आशावादिता बढ़ी है।

प्रधानमंत्री ने एक और ट्वीट में उस समय की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर जीत के बाद लोगों के अभिनंदर को स्वीकारते समय की है, जबकि दूसरी तस्वीर में जीत पर उनकी मां उन्हें आशीर्वाद देते हुए तिलक लगा रही है।

ये भी पढ़ेंः मोदी ने कहा- बिना भेदभाव, जल्द खत्म हो भारत-चीन सीमा विवाद

ये भी पढ़ेंः इतिहास की सबसे 'ताकतवर' सेल्फी, दुनिया भर में चर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.