Move to Jagran APP

‘आई एम नॉट ए टेररिस्‍ट’... स्‍पष्‍टीकरण को मजबूर हुआ शख्‍स

मुंबई के विरार पुलिस स्‍टेशन के बाहर 30 वर्षीय सईद अली खान हाथ में एक तख्‍ती लिए बैठा है जिसपर लिखा है, ‘आई एम नॉट ए टेररिस्‍ट।‘

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 03:37 PM (IST)
‘आई एम नॉट ए टेररिस्‍ट’... स्‍पष्‍टीकरण को मजबूर हुआ शख्‍स

मुंबई (प्रेट्र)। कुछ दिनों पहले ‘माई नेम इज खान’ फिल्म आई थी जिसमें शाहरुख खान सफाई दे रहे थे कि वो आतंकी नहीं हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है मुंबई निवासी सईद अली खान के साथ। मकान मालिक की मांग पूरी न करने पर खान की तस्वीर को व्हाट्सएप पर आतंकी के रूप में वायरल कर दिया गया है। अब खान पुलिस स्टेशन के बाहर बैठकर सफाई दे रहा है।

loksabha election banner

व्हाट्एएप पर आतंकी के तौर पर वायरल हुई अपनी तस्वीर के बाद सईद अली खान ने कल विरार पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच हो रही है और इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। खान ने बताया कि पुलिस ने शुरुआत में शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया जिसके बाद अपने परिवार वालों के साथ वह पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन के लिए बैठ गया।

प्रदर्शन के दौरान, खान व परिवार के सदस्यों के हाथ में तख्ती थी जिसपर लिखा था, ‘माई नेम इज सईद शेर अली खान। आई एम नॉट टेररिस्ट।‘ खान ने बताया कि जब उसने मकान मालिक को मेंटेनेंश का अतिरिक्त शुल्क देने से इंकार कर दिया तब उसके खिलाफ इस तरह का मैसेज वायरल हुआ है।

विरार में गोपछडपाडा निवासी खान ने बताया कि मेंटेनेंश के लिए उनके मकान मालिक ने 2000 रुपये की मांग की। उसने आगे बताया, ‘मेरे मना करने के बाद उसने मुझे धमकी दी और मेरे टेंपो में आग लगा दी। इसके बाद उसने मेरी फोटो को ‘आई एम ए टेररिस्ट’ संदेश के साथ व्हाट्सएप पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद से मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लोग मुझे शक की नजरों से देखने लगे हैं।‘

उत्तराखंड: उड़ी में हुए आतंकी हमले पर फूटा गुस्सा, तस्वीरें

PAK का आतंकी चेहरा बेनकाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.