Move to Jagran APP

हीरो 26 सितम्बर को लॉन्च कर रही है यह पॉवरफुल बाइक, जानिये कीमत और अन्य डिटेल्स

ह कन्फ़र्म हो चुका है की हीरो मोटोकोर्प 26 सितम्बर को अपनी नई बाइक अचीवर को लॉन्च करने जा रही है। गुड़गांव में एक इवेंट के दौरान कंपनी नई अचीवर क पेश करेगी।

By Bani KalraEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 12:35 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 10:20 AM (IST)
हीरो 26 सितम्बर को लॉन्च कर रही है यह पॉवरफुल बाइक, जानिये कीमत और अन्य डिटेल्स

दिल्ली (बनी कालरा) यह कन्फ़र्म हो चुका है की हीरो मोटोकोर्प 26 सितम्बर को अपनी नई बाइक अचीवर को लॉन्च करने जा रही है। गुड़गांव में एक इवेंट के दौरान कंपनी नई अचीवर को पेश करेगी। इतना ही नहीं हीरो की तरफ से सुपर स्प्लेंडर 125 और 100cc बाइक पैशन प्रो का भी नया वेरिएंट देखने को मिल सकता है।नई अचीवर 150 में हीरो अपनी आई-स्मार्ट तकनीक को यूज़ करेगी और यही तकनीक हाल ही में लॉन्च हुई स्प्लेंडर में आप सब देख ही चुके है।

loksabha election banner

खैर 150cc वाली अचीवर को भारत में बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली है लेकीन फेस्टिव सीजन से ठीक पहले इस बाइक का नया अवतार लॉन्च करके हीरो को उम्मीद है की बाइक को अच्छा रेस्पोंस मिलेगा। जानकरों की माने तो अचीवर आई स्मार्ट अपने मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी महंगी होगी। इस समय इसकी दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 61,800 रुपये है। और नया वर्जन 5 से 6 हजार रूपये महंगा हो सकता है।

अचीवर में एयर कूल्ड, 4स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर 149.2cc का इंजन लगा है जो 13.4 BHP पॉवर और 12.80 Nm का टार्क है। बाइक 5 स्पीड गियर से लैस है। और जब यह बाइक आई-स्मार्ट तकनीक के साथ आएगी तो पॉवर के साथ-साथ माइलेज में भी इजाफा देखने को मिलेगा। नई अचीवर में इस बार आपको कुछ नए फीचर्स के साथ लुक्स में भी नयापन देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.