Move to Jagran APP

लालूपुत्र तेजप्रताप की धमकी 'खबरदार, अगर आरक्षण से छेड़छाड़ की तो'

लालू पुत्र और राज्य के स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने आरक्षण मुद्दे को लेकर चल रही बयानबाजी के बीच चेतावनी दी है कि 'खबरदार अगर आरक्षण से छेड़छाड़ की तो'

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 08:33 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 10:49 PM (IST)
लालूपुत्र तेजप्रताप की धमकी 'खबरदार, अगर आरक्षण से छेड़छाड़ की तो'
लालूपुत्र तेजप्रताप की धमकी 'खबरदार, अगर आरक्षण से छेड़छाड़ की तो'

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने चेतावनी के लहजे में कहा कि 'खबरदार, अगर आरक्षण से छेड़छाड़ की तो।' उन्होंने आरएसएस प्रवक्ता मनमोहन वैद्य द्वारा आरक्षण पर दिये गए बयान पर यह चेतावनी दी है। तेजप्रताप के इस बयान को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

loksabha election banner

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि ने कहा कि 'छात्र राजद नौजवानों के हक को छिनने नहीं देगा, आरक्षण हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है। आरएसएस की मनमानी नहीं चलने देंगे।' उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) आरक्षण पर RSS को खेदड़ देगा।

गौरतलब है कि इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी आरएसएस प्रवक्ता मनमोहन वैद्य द्वारा आरक्षण पर दिये गए बयान पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि आरक्षण संविधान प्रदत्त अधिकार है। आरएसएस जैसे जातिवादी संगठन की खैरात नहीं।

बने रहते हैं चर्चा में, करते रहते हैं कारनामे

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। तेजप्रताप कभी कन्हैया बन जाते हैं तो कभी रिक्शा चलाने लगते हैं। इस बार तेजप्रताप के चर्चा में बने रहने का कारण है क्रिकेट।

तेजप्रताप यादव अपनी गतिविधियों और अपने बयानों के कारण लोगों के बीच चर्चित रहते हैं। वे आवास पर क्रिकेट खेल रहे थे। लेकिन उनके क्रिकेट खेलने का जो तरीका था, वो अनोखा था।

लालू के दोनों मंत्री बेटों का भ्रातृप्रेम, राजगीर की वादियां और सेल्फी

दरअसल, तेजप्रताप जब क्रिकेट खेल रहे थे, विकेट की जगह उन्होंने अपनी कुर्सी लगा दी और 'कुर्सी' को बचाने के लिए चौके-छक्के उड़ाने लगे। इस दौरान उन्होंने बहुत देर तक क्रिकेट खेला।

वहीं इससे पहले तेजप्रताप ने नए साल के मौके पर भगवान श्रीकृष्ण का रूप धर लिया था और गायों के बीच बांसुरी बजाते मिले थे। नए साल के स्वागत का उनका यह अंदाज चर्चित रहा था।

कुर्सी को बचाने के लिए लालू के कन्हैया ने खेला क्रिकेट, जानिए

कभी तो वो विधानसभा के कैंटीन में गाजा भी छानने लगे थे और यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी। एेसे ही अचानक वो भगवान की शरण में वृन्दावन पहुंचे और वहां राधे राधे करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.