Move to Jagran APP

सलमान के हाथों की मिस्ट्री से लेकर ओम पुरी की झलक तक, ये हैं ट्यूबलाइट ट्रेलर की 5 ख़ास चीजें

यें 5 चीजें आपको फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट कर देंगी!

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 02:09 PM (IST)
सलमान के हाथों की मिस्ट्री से लेकर ओम पुरी की झलक तक, ये हैं ट्यूबलाइट ट्रेलर की 5 ख़ास चीजें
सलमान के हाथों की मिस्ट्री से लेकर ओम पुरी की झलक तक, ये हैं ट्यूबलाइट ट्रेलर की 5 ख़ास चीजें

मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। जब से सलमान ख़ान ने इस फ़िल्म को साइन किया है तब से यह फ़िल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है। पहले पोस्टर से लेकर ट्रेलर के बीच का समय लोगों के लिए बड़ा मुश्किल था क्यूंकि हर कोई इस फ़िल्म के बारे में और ज्यादा जानना चाहता था।

loksabha election banner

क्यूंकि, अब ट्रेलर रिलीज़ हो गया है तो लोगों के मन में ज़रा सी शांति आई है मगर एक्साइटमेंट का लेवल तो और ज्यादा बढ़ गया है। यहां देखिये, ट्यूबलाइट के ट्रेलर की वो 5 ख़ास बात जो फ़िल्म के इंतज़ार को और बढ़ा रही है-

यह भी पढ़ें: ट्यूबलाइट की रौशनी से शायद चमके भाई सोहेल की किस्मत, सलमान रख रहे हैं ख़ास ध्यान

1. सलमान और सोहेल की केमिस्ट्री 

सलमान और सोहेल एक साथ 7 सालों बाद आ रहे हैं। युद्ध के बैकग्राउंड के साथ इमोशनल टच देने वाले इन भाइयों की केमिस्ट्री ट्रेलर में काफ़ी इम्प्रेसिव लग रही है।

2. ओम पुरी 

6 जनवरी 2017 को दुनिया को अलविदा कह कर चले जाने वाले ओम पुरी भी सी फ़िल्म का अहम् हिस्सा है। बॉलीवुड के इस वर्सेटाइल एक्टर को ट्रेलर में देख कर फ़िल्म को देखने का उत्साह और बढ़ रहा है। 

3. शाह रुख़ ख़ान 

Wow! शाह रुख़ ख़ान की एक छोटी सी झलक को आपने इस ट्रेलर में मिस नहीं किया होगा। सुना है स्पेशल अपीयरेंस देने वाले शाह रुख़ का किरदार काफ़ी स्पेशल है और इसके लिए खुद सलमान भी एक्साइटेड हैं।

4. चायनीज़ कलाकार ज़ु ज़ु और मार्टिन 

बॉलीवुड में क़दम रखने वाले इन कलाकारों ने भी हमारी एक्साइटमेंट को काफ़ी हद तक बढ़ाया है। एक्ट्रेस ज़ु ज़ु की सिर्फ़ दो झलक इस ट्रेलर में दिखी है जो पलक झपकते ही मिस हो जाती है। दूसरी तरफ़ है ये लिटिल किड जो बहुत समय से चर्चाओं में हैं, मार्टिन।

यह भी पढ़ें: वाकई दबंग सलमान ख़ान का अपना अलग ही है स्टाइल, अब उनके टी शर्ट पर भी देखिये ट्यूबलाइट, देखें तस्वीरें 

5. सलमान ख़ान के हाथों का राज़

हमने आपको सबसे पहले बताया था कि सलमान फिल्म में एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जिसमें वह अपने हाथों की सफाई दिखा कर पावर हासिल करते हैं और ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि सलमान एक खास अंदाज़ में अपनी हथेलियां घुमाते हैं और यह पोज़ देते हैं। आखिर क्या है सलमान के इन हाथों का राज़, यह तो ईद के दिन ही पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.