Move to Jagran APP

तीसरे टेस्ट में देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर, खास पिच तैयार

ट्रेंटब्रिज में हुए पहले टेस्ट में बेदम पिच और फिर दूसरे टेस्ट में लॉ‌र्ड्स की पूरी घास से पटी हुई पिच पर फैंस को दो अजीबोगरीब टेस्ट मैच देखने को मिले लेकिन तीसरे टेस्ट के लिए आयोजकों ने खास तैयारी करते हुए अच्छी पिच तैयार की है। हैंपशर में होने वाले इस मैच में भारत और इंग्लैंड को अच्छी और घसियाली पिच मिलेगी। हैं

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 11:15 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 11:17 AM (IST)
तीसरे टेस्ट में देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर, खास पिच तैयार

लंदन। ट्रेंटब्रिज में हुए पहले टेस्ट में बेदम पिच और फिर दूसरे टेस्ट में लॉ‌र्ड्स की पूरी घास से पटी हुई पिच पर फैंस को दो अजीबोगरीब टेस्ट मैच देखने को मिले लेकिन तीसरे टेस्ट के लिए आयोजकों ने खास तैयारी करते हुए अच्छी पिच तैयार की है। हैंपशर में होने वाले इस मैच में भारत और इंग्लैंड को अच्छी और घसियाली पिच मिलेगी।

loksabha election banner

हैंपशर के मुख्य मैदानकर्मी निगेल ग्रे ने कहा 'इस पिच को घास से कवर किया गया है। इसलिए मुझे यह एक अच्छी पिच लग रही है। हालांकि यह लॉ‌र्ड्स की तरह हरी भरी नहीं होगी।' दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट रविवार से हैंपशर की रोज बाउल पिच पर खेला जाएगा। आइसीसी ने ट्रेंट ब्रिज की पिच को घटिया करार दिया था। इस पिच की पूर्व खिलाड़ियों और मीडिया ने भी काफी आलोचना की थी। इस पिच पर पहला टेस्ट मैच खेला गया था जो बेनतीजा रहा था।

ये भी पढ़ें: चैपल ने कहा, खराब पिच बनाने वाला क्यूरेटर हो बर्खास्त

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.