Move to Jagran APP

'जम्मू-कश्मीर में न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत ही चलेगी सरकार'

शपथ लेने के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने रविवार को यह कहकर विवाद पैदा कर दिया कि हुर्रियत, आतंकवादी संगठनों और सीमा पार के लोगों ने विधानसभा चुनावों के लिए बेहतर माहौल बनाया। इसके तुरंत बाद सत्ता में उसकी साझेदार बीजेपी के केंद्रीय

By T empEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 11:34 AM (IST)
'जम्मू-कश्मीर में न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत ही चलेगी सरकार'

नई दिल्ली। शपथ लेने के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने रविवार को यह कहकर विवाद पैदा कर दिया कि हुर्रियत, आतंकवादी संगठनों और सीमा पार के लोगों ने विधानसभा चुनावों के लिए बेहतर माहौल बनाया। इसके तुरंत बाद सत्ता में उसकी साझेदार बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने इस बात की खिलाफत करते हुए कहा कि चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों के प्रयास के कारण ऐसा संभव हो सका।

prime article banner

यह भी पढ़ें- अपने मंत्रालय से खुश नहीं हैं सज्जाद लोन, नहीं संभालेंगे कार्यभार!
इसके बाद संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की। पीएम मोदी ने साफ कहा कि आतंकवाद पर सरकार जीरो टॉलरेंस का रवैया अपना रही है।

यह भी पढ़ें- मुफ्ती के बयान पर पहली बार बोले मोदी, संसद में दिया जवाब
तो वहीं आज संसदीय कार्य राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने भी कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्यसभा में तीखे लब्जों में कहा है कि आतंकवाद पर सरकार कोई समझौता नहीं करेगी। और राज्य में बीजेपी-पीडीपी की सरकार न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत ही चलेगी।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रविरोधी है मुफ्ती का बयान : भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.