Move to Jagran APP

हेलमेट न पहनने के जुर्म में कार ड्राइवर का गोवा पुलिस ने काटा चालान

बाइक सवारों को हेलमेट न पहनने के जुर्म में चालान काटा जाता है। लेकिन गोवा पुलिस ने कार ड्राइवर का हेलमेट न पहनने के लिए चालान काट दिया।

By Lalit RaiEdited By: Published: Wed, 04 May 2016 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 05:26 PM (IST)
हेलमेट न पहनने के जुर्म में कार ड्राइवर का गोवा पुलिस ने काटा चालान

पणजी( पीटीआई)। बिना हेलमेट बाइक सवारों के चालान के बारे में आप ने देखा और सुना होगा। लेकिन गोवा में एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कार ड्राइवर का महज इस लिए चालान कर दिया कि उसने हेलमेट नहीं पहना था। कोल्वा बीच पर तैनात सब इंस्पेक्टर एस एल हुनाशिकट्टी की इस कार्रवाई का कार ड्राइवर एकनाथ अनंक पालकर शिकार बना। जिस समय पालकर का चालान काटा गया वो दक्षिण गोवा के कोल्वा बीच के पास कार चला रहा था।

loksabha election banner

मनोज वाजपेयी ने एक दिन के लिए ट्रैफिक हवलदार बनने का किया फैसला

पालकर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 177 के तहत कार्रवाई की गई। इस धारा के तहत बिना हेलमेट सवार बाइक चलाने वालों का चालान किया जाता है। ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गलती से ऐसा हो सकता है। धारा 177 के तहत बिना वैध लाइसेंस गाड़ी चलाने वालों की चालान किया जाता है। गलती से पुलिस इंस्पेक्टर ने ड्राइविंग विदाउट हेलमेट लिख दिया होगा। कोई भी पुलिस वाला इतना बेवकूफ नहीं होगा कि वो किसी कार ड्राइवर को हेलमेट न पहनने के जुर्म में चालान करेगा।

जून में शहर में लगेंगे आधुनिक ट्रैफिक सिग्नल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.