Move to Jagran APP

गजब का ऑफर! 10 रुपये में टिकट टू सिंगापुर

देश के विमानन क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा चरम पर पहुंच गई है। घरेलू गंतव्यों के लिए सस्ते किरायों की एक से बढ़कर एक स्कीम के बाद अब अंतरराष्ट्रीय रूटों पर भी पेशकश का लुभावना पिटारा खोल दिया गया है। सिंगापुर की बजट विमान कंपनी टाइगर एयर ने भारतीय यात्रियों के लिए महज दस रुपये में सिंगापुर तक की एक तरफ की यात्रा

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 08:16 AM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 09:48 AM (IST)
गजब का ऑफर! 10 रुपये में टिकट टू सिंगापुर

नई दिल्ली। देश के विमानन क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा चरम पर पहुंच गई है। घरेलू गंतव्यों के लिए सस्ते किरायों की एक से बढ़कर एक स्कीम के बाद अब अंतरराष्ट्रीय रूटों पर भी पेशकश का लुभावना पिटारा खोल दिया गया है। सिंगापुर की बजट विमान कंपनी टाइगर एयर ने भारतीय यात्रियों के लिए महज दस रुपये में सिंगापुर तक की एक तरफ की यात्रा के लिए विशेष किराया स्कीम की घोषणा की है। इसमें टैक्स शामिल नहीं हैं। दस साल परिचालन पूरे होने के उपलक्ष्य में कंपनी की ओर से यह ऑफर दिया गया है।

loksabha election banner

भारतीय विमानन बाजार में हिस्सा बढ़ाने को इच्छुक कतर एयरवेज ने भी विशेष स्कीम लांच की है। उसने दुनिया भर में 140 से अधिक गंतव्यों के लिए अपने टिकट पर 25 फीसद छूट देने का फैसला किया है। एयरलाइनों की ओर से एक के बाद एक आ रहे इस तरह के विशेष ऑफरों ने हवाई यात्रा के प्रति यात्रियों का आकर्षण बढ़ा दिया है।

पढ़ें: भारत-वियतनाम के बीच पांच नवंबर से शुरू होगी सीधी हवाई सेवा

पढ़ें: जेट एयरवेज और स्पाइस जेट में सस्ते किराये की होड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.