PreviousNext

रेप की कोशिश करने वाले 'स्वामी' का गुप्तांग काटने वाली युवती आरोप से मुकरी

Publish Date:Tue, 20 Jun 2017 11:36 AM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 11:43 AM (IST)
रेप की कोशिश करने वाले 'स्वामी' का गुप्तांग काटने वाली युवती आरोप से मुकरीरेप की कोशिश करने वाले 'स्वामी' का गुप्तांग काटने वाली युवती आरोप से मुकरी
स्वामी के वकील को लिखे एक खत में युवती ने अब कहा है कि स्वामी ने उसके साथ कभी बलात्कार नहीं किया था।

तिरुअनंतपुरम, जेएनएऩ। गुस्से में एक 'स्वामी' का गुप्तांग काटने वाली कानून की 23-वर्षीय छात्रा अपने बयान से पलट गई है। पहले लड़की ने आरोप लगाया था कि कोल्लम स्थित पनमना आश्रम के स्वामी लंबे समय से उसका रेप करता आ रहा था, जिसके बाद उसने गुस्से में हमला कर उनका प्राइवेट पार्ट काट दिया था। मगर, अब वह अपने बयान से पलट गई है और उसका कहना है कि स्वामी ने उसके साथ कभी रेप नहीं किया।

लड़की ने कहा था कि रेप की शुरुआत तब हुई थी, जब वह नाबालिग थी। पुलिस ने बताया कि युवती का कहना था कि घटना वाले दिन भी स्वामी ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। मगर, अब स्वामी के वकील को लिखे एक खत में युवती ने अब कहा है कि केरल के कोल्लम स्थित पनमना आश्रम से जुड़े स्वामी ने उसके साथ कभी बलात्कार नहीं किया था।

युवती के इस खत को बचाव पक्ष के वकील ने कोर्ट में पेश किया है। इसमें कहा गया है कि स्वामी जी की ओर से मेरे साथ किसी तरह का कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया गया। तब भी नहीं, जब मैं नाबालिग थी, और तब भी नहीं, जब मैं 18 की हुई। मेरे 16 और 17 साल का होने पर स्वामी जी द्वारा मेरा यौन उत्पीड़न किया जाने का आरोप गलत है, और बहुत-सी अन्य बातों के साथ-साथ पुलिस द्वारा मेरी शिकायत में जोड़ा गया था।

युवती ने खुद भी इस बात की पुष्टि की है कि खत उसी ने लिखा था और स्वामी के वकील को भेजा है। मामले की अगली सुनवाई तिरुअनंतपुरम की स्थानीय अदालत में सोमवार को होनी है, लेकिन युवती के वकील का कहना है कि वे केरल पुलिस के स्थान पर अलग तथा स्वतंत्र जांच एजेंसी से मामले की जांच कराए जाने की मांग करेंगे। पुलिस का कहना है कि वे कोर्ट से युवती का लाई-डिटेक्टर टेस्ट करने की अनुमति मांगने पर विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः महिला को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंका

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:girl who chopped off swamis private part turns from her statement(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मायानगरी की चकाचौंध की भेंट चढ़ी एक और उभरती अदाकाराकोविंद दांव से हिला विपक्ष, दलित बनाम दलित बनाने पर भी मतभेद
यह भी देखें