Move to Jagran APP

बेटी की साइकिल चलाने पर गुस्साए पुलिसकर्मी ने बच्ची को जिंदा जलाया!

अपनी बेटी की साइकिल दूसरी लड़की को चलाता देख एक पुलिसकर्मी भड़क उठा और उसने साइकिल चलाने वाली लड़की को जमकर पीटा और उसे पीटते हुए उसके घर तक ले गया। कमरे के अंदर ले जाकर आग लगा दी और परिवार सहित भाग निकला। गंभीर रूप से झुलसी बच्ची को

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Fri, 30 Jan 2015 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jan 2015 11:50 AM (IST)
बेटी की साइकिल चलाने पर गुस्साए पुलिसकर्मी ने बच्ची को जिंदा जलाया!

इंदौर [मध्यप्रदेश]। अपनी बेटी की साइकिल दूसरी लड़की को चलाता देख एक पुलिसकर्मी भड़क उठा और उसने साइकिल चलाने वाली लड़की को जमकर पीटा और उसे पीटते हुए उसके घर तक ले गया। कमरे के अंदर ले जाकर आग लगा दी और परिवार सहित भाग निकला। गंभीर रूप से झुलसी बच्ची को लेकर पड़ोसी एमवायएच पहुंचे और यह घटनाक्रम बताया।

prime article banner

सदरबाजार पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम सिकंदराबाद कॉलोनी में रहने वाली 12 वर्षीय यास्मीन पुत्री मुमताज अली को पड़ोसी गंभीर रुप से झुलसी हालत में एमवायएच लेकर पहुंचे। सिकंदराबाद कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाया कि यास्मीन अपने घर के पास रहने वाले महिबेटी की साइकिल चलाने पर गुस्साए पुलिसकर्मी ने बच्ची को जिंदा जलाया!ला अपराध प्रकोष्ठ में लिपिक (एएसआई) प्रकाश जारोलिया की बेटी की साइकिल चला रही थी।

वह साइकिल चलाते-चलाते दूसरी गली से बाहर चली गई। तभी प्रकाश आया और उसने बच्ची को वहीं रोककर पीटने लगा। पीटते-पीटते उसे उसके घर तक लाया और कमरे में धक्का देने के बाद खुद अंदर घुसा। कुछ देर बाद बच्ची जलती हुई बाहर दौड़ी। लोगों ने देखा और सीधे थाने लेकर पहुंचे। वहां से बच्ची को एमवायएच भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार मोहल्ले के लोगों ने यह आरोप एमवायएच में लगाए।

मां गई थी जुलूस में

बच्ची की मां रेहाना ने बताया कि वह एक प्रत्याशी की रैली में गई थी और उसका बेटा महफूज भी काम पर गया था। घर पहुंचने पर घटना का बता चला। पता नहीं कि हादसा कैसे हुआ? उधर, सिकंदराबाद कॉलोनी में रहने वाले कुछ लोगों का कहना था कि पुलिसकर्मी एपीटीसी में कैंटीन चलाता है और उसने यास्मीन को सिर्फ डांटा था। हो सकता है डर से उसने आग लगा ली हो।

आरोपों की कर रहे हैं जांच

बच्ची बयान देने की स्थिति में नहीं है। कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया है, लेकिन घटना में कितनी सत्यता है, इसका अभी पता नहीं चला है। लोगों ने कहा है कि उन्होंने पुलिसकर्मी द्वारा लड़की को पीटने जरूर देखा, लेकिन आग लगाते नहीं। हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं। आरसी राजपूत, सीएसपी, मल्हारगंज सर्कल

[साभार: नई दुनिया]

12 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद सिर कुचलकर हत्या

प्रेमी युगल के फरार होने पर दो घरों को फूंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.