Move to Jagran APP

अफसर ने किशोरी के साथ किया था रेप, बनाया वीडियो, केस दर्ज!

किशोरी को आइएएस बनाने के सब्जबाग दिखाकर उसके साथ रेप करने व अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी अफसर राहुल कौशिक के खिलाफ शुक्रवार को महिला थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट व विवेचना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। 12 मई को ब्रह्मपुरी निवासी किशोरी

By Edited By: Published: Sat, 01 Jun 2013 07:29 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2013 08:56 AM (IST)
अफसर ने किशोरी के साथ किया था रेप, बनाया वीडियो, केस दर्ज!

जागरण संवाददाता, मेरठ। किशोरी को आइएएस बनाने के सब्जबाग दिखाकर उसके साथ रेप करने व अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी अफसर राहुल कौशिक के खिलाफ शुक्रवार को महिला थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट व विवेचना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

loksabha election banner

12 मई को ब्रह्मपुरी निवासी किशोरी ने एसएसपी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया था कि फूलबाग कालोनी निवासी व इंडियन पोस्टल सर्विस करोलबाग दिल्ली में तैनात अफसर राहुल कौशिक ने उसके साथ कई बार रेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोप था कि वह उसे आइएएस की कोचिंग कराने के बहाने घर से कई बार दिल्ली ले गया और विभिन्न होटलों में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया।

नाबालिग बेटी से बाप ही कर रहा था तीन साल से रेप

कप्तान ने मामले की जांच सीओ ब्रह्मपुरी मनीषा सिंह को सौंपी थी। गत गुरुवार को सीओ ने जांच रिपोर्ट एसएसपी आफिस को सौंप दी थी। जांच में छात्र के अफसर के साथ होटलों व गेस्ट हाउस में जाने के प्रमाण मिले थे। शुक्रवार को एसएसपी दीपक कुमार के आदेश पर महिला थाने में आरोपी अफसर राहुल कौशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पीड़ित किशोरी की तहरीर पर आरोपी अफसर के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि विवेचना महिला थाने की एसओ को सौंपी गई है। मेडिकल रिपोर्ट व जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी अफसर की गिरफ्तारी की जाएगी।

दोस्त ने धो डाला आबरू पर लगा गैंगरेप का दाग

मेडिकल के लिए नहीं पहुंची किशोरी

मुकदमा दर्ज होने के बाद महिला थाने की एसओ ने दो बार फोन कर किशोरी को मेडिकल के लिए बुलाया। मगर वह शुक्रवार को थाने नहीं पहुंची। एसओ रीता शुक्ला ने बताया कि अब शनिवार को उसे मेडिकल के लिए बुलाया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.