PreviousNext

IB, NIA के रडार पर केरल की ‘गाजा स्ट्रीट’, आतंकी गतिविधि का संदेह

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 12:32 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 03:54 PM (IST)
IB, NIA के रडार पर केरल की ‘गाजा स्ट्रीट’, आतंकी गतिविधि का संदेहIB, NIA के रडार पर केरल की ‘गाजा स्ट्रीट’, आतंकी गतिविधि का संदेह
केरल के एक स्‍ट्रीट का नाम गाजा रखते ही खुफिया एजेंसिया अलर्ट हो गयी हैं उन्‍हें यहां आतंकी गतिविधियों के होने का संदेह है।

तिरुअनंतपुरम (जेएनएन)। कासारगोड निगम के तिरुत्ति वार्ड की एक गली का नाम हाल में ही ‘गाजा’ रखा गया है जिसके बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गयी हैं। क्‍योंकि यह नाम इजरायल और फलस्तीन के बीच विवादित क्षेत्र ‘गाजा पट्टी’ से लिया गया है।

गली का नाम गाजा रखे जाने के पीछे खुफिया एजेंसियों को यहां संभावित आतंकी गतिविधियों का संदेह है। बता दें कि 2016 में केरल से लापता 21 युवकों के लिए ऐसा मानना है कि वे आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट में शामिल हो गए हैं।

पिछले माह तिरुत्ति जुमा मस्‍जिद के साथ वाली सड़क का उद्घाटन कासारगोड जिला पंचायत अध्‍यक्ष एजीसी बशीर ने किया और इसका ‘गाजा’ नाम दिया। नगरपालिका के अधिकारी सड़क का नाम 'गाजा' रखने को लेकर अनभिज्ञता जता रहे हैं। अधिकारी दावा कर रहे हैं कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

नगर पालिका की चैयरपर्सन बीवीफातिमा इब्राहिम ने कहा कि उन्हें सड़क का नाम गाजा स्ट्रीट रखे जाने की जानकारी नहीं है। दूसरी तरफ सड़क नाम बदले जाने पर भाजपा नेताओं ने कड़ा एतराज जताया है।

यह भी पढ़ें: SHO फिरोज डार की कविता वायरल, पता नहीं कब्र में पहली रात मेरे साथ क्या होगा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Gaza Street of Kerala on the radar of IB and NIA(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मणिपुर में मूसलधार बारिश के कारण तबाही, सरकार ने शुरू किया राहत कैंपजब इंदिरा गांधी ने अधिकृत राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी का किया था विरोध
यह भी देखें