PreviousNext

रायपुर में एक लॉज के अंदर लगी आग, 4 लोगों की मौत

Publish Date:Mon, 10 Apr 2017 09:28 AM (IST) | Updated Date:Mon, 10 Apr 2017 12:58 PM (IST)
रायपुर में एक लॉज के अंदर लगी आग, 4 लोगों की मौतरायपुर में एक लॉज के अंदर लगी आग, 4 लोगों की मौत
रायपुर के रहमानिया चौक में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है।

रायपुर(जेएनएन)। शहर के रहमानिया चौक स्थित तुलसी लॉज में रात 3 बजे आग लग गई। आग से चार लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है, लेकिन अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। रात से आग बुझाने के लिए लगी फायर बिग्रेड की गाड़ि‍यां सुबह 11 बजे तक उसे बुझा नहीं पाई। लॉज से लगी दुकानों में आग फैलने से बचाने के लिए इन पर भी पानी डाला गया है। आग इतनी तेजी से फैली की समय रहते अंदर मौजूद लोग उससे बच नहीं पाए।

सूचना मिलने के बाद बाद देर रात फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची उस समय आग की पलटें बाहर सड़क तक आ रही थीं। घटना के बाद इसके आस-पास लगी दुकान संचालक दहशत में आ गए थे। उन्हें डर था कि कहीं यह आग उनकी दुकानों को भी चपेट में न ले ले।

लॉज के सेकेंड फ्लोर में पीछे की ओर 3-4 लोग फंसे हुए थे। पुलिस आई तब तक मदद के लिए आवाज आ रही थी, लेकिन बीच में भीषण आग की वजह से फायरमैन अंदर नहीं जा पाए। इसके बाद उनकी आवाज आना बंद हो गई। आशंका जताई जा रही है इन लोगों की मौत हो चुकी है।

सोते हुए दम घुटा, बाहर निकले तो चारों ओर धुंआ था

दिल्ली निवासी अमित भारद्वाज लॉज में तीसरे फ्लोर के कमरा 206 में ठहरे थे। देर रात जब वे सो रहे थे तो अचानक उनका दम घुटने लगा। उठकर वे बरामदे में गए तो वहां धुंआ भरा हुआ था। मुंह पर टॉवेल लपटेकर वे किसी तरह वहां भागकर बाहर आए। अमित का पूरा सामान ऊपर ही फंसा रह गया, स्थानीय लोगों ने उन्हें पहनने के लिए कपड़े दिए।

उधर शहर के गोलबाजार थाने के सामने स्थित जवाहर फ्रूट मार्केट की दुकानों में आग लगने की खबर सामने आई है। गौरतलब है कि रविवार को रायपुर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में आग से 200 से ज्यादा दोपहियां वाहन जलकर खाक हो गए थे। आग इतनी भीषण थी कि पूरे शहर से इसका धुंआ साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ेंः रायपुर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में भीषण आग, सैकड़ों गाड़ियां जलकर खाक

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Four killed after fire broke out at Raipur Rahmaniya Chowk(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बैन हटने के बाद फिर उसी एयर इंडिया के विमान में शिवसेना सांसद गायकवाड़नोटबंदी अभियान पर चिदंबरम का तंज, कहा-क्‍या आरके नगर में सफेद धन बांटा गया
यह भी देखें