Move to Jagran APP

कांग्रेस के पूर्व नेता ने राहुल गांधी को बताया घमंडी, 'करते हैं मालिक-नौकर जैसा बर्ताव'

राहुल गांधी के अंदर बदलाव की बहुत जरूरत है और अगर राहुल अपने आप को नहीं बदलते हैं तो कांग्रेस का भविष्य नहीं रहेगा।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 20 May 2016 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2016 10:33 AM (IST)
कांग्रेस के पूर्व नेता ने राहुल गांधी को बताया घमंडी, 'करते हैं मालिक-नौकर जैसा बर्ताव'

नई दिल्ली। असम में कांग्रेस की लुटिया डूबने के बाद उसकी असलियत भी सामने आने लगी है। किसी जमाने में असम में कांग्रेस के बड़े नेता रहे हिमंत विश्व शर्मा ने राहुल गांधी को घमंडी बताया है। उनका कहना है कि उन्हें मालिक और नौकर जैसा बर्ताव बहुत पसंद आता है।

loksabha election banner

एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्होंने राहुल को 2 साल पहले ही बोल दिया था कि अगर वो इसी ढर्रे पर चलते रहे तो कांग्रेस 25 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अंदर बदलाव की बहुत जरूरत है और अगर राहुल अपने आप को नहीं बदलते हैं तो कांग्रेस का भविष्य नहीं रहेगा।

पढ़ें- कांग्रेस ने मानी हार, लेकिन राहुल नहीं जिम्मेदार

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बहुत घमंडी हैं और जब उनसे कोई मिलने जाए तो वो मालिक नौकर जैसा बर्ताव करते हैं। उन्होंने कहा या तो राहुल खुद को बदल लें या फिर कांग्रेस उनको बदल दे।

हिमंत और तरुण गोगोई के बीच हुए टकराव के बाद वो भाजपा में शामिल हो गए थे। किसी जमाने में हिमंत को तरुण गोगोई का करीबी माना जाता था और पार्टी में उनको गोगोई का उत्तराधिकारी माना जाता था लेकिन गोगोई ने अपने बेटे को तरजीह दी और इसी बात से दोनों में खटपट हो गई।

पढ़ें- 2014 के बाद कांग्रेस की 6 राज्यों में हार, राहुल की रणनीति पर उठे सवाल

इसके बाद हिमंत कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए और अब वो असम में भाजपा से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस असम में मुस्लिम कार्ड खेल रही थी और इसी वजह से उसका ये हाल हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में असम विकास की राह पर चलेगा।

पढ़ें- असम मे खिला कमल, जानिए वो 10 नारे जिसने भाजपा को दिलाई जीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.