PreviousNext

सिक्किम के पूर्व सीएम का पार्थिव शरीर गंगटोक पहुंचा, अंतिम संस्कार कल

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 08:00 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 08:00 PM (IST)
सिक्किम के पूर्व सीएम का पार्थिव शरीर गंगटोक पहुंचा, अंतिम संस्कार कलसिक्किम के पूर्व सीएम का पार्थिव शरीर गंगटोक पहुंचा, अंतिम संस्कार कल
बुधवार को पूर्वी सिक्किम के रानिपूल के निकट जालिपूल में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भंडारी के निधन से पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई है।

गंगटोक, जागरण संवाददाता। सिक्किम के पूर्व मुख्यमंत्री नर बहादुर भंडारी का पार्थिव शरीर दिल्ली से गंगटोक लाया गया है। चर्च रोड स्थित आवास में उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए दो दिन तक रखा जाएगा।

बुधवार को पूर्वी सिक्किम के रानिपूल के निकट जालिपूल में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भंडारी के निधन से पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर राज्य सरकार ने तीन दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की है। अंतिम संस्कार के दिन सरकारी अवकाश घोषित किया गया है।

सोमवार को शहर के बाइपास स्थित सत्तारूढ़ दल सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट के कार्यालय में मुख्यमंत्री व पार्टी अध्यक्ष पवन चामलिंग की अध्यक्षता में शोक सभा हुई, जिसमें दो मिनट का मौन रखा गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भंडारी के निधन से एक युग का अंत हो गया। उनके योगदान को सिक्किम कभी भुला नहीं सकेगा। 78 वर्षीय भंडारी का लंबी बीमारी के बाद रविवार को दिल्ली के प्राइमस अस्पताल में निधन हो गया था।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:former chief minister dead body bring in gangtok(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान समाप्त, अब परिणाम का इंतजारवेंकैया को कबड्डी खींच लाई थी आरएसएस तक
यह भी देखें