PreviousNext

पार्टी पर दावे के लिए फिर चुनाव आयोग जाएगा शरद कैंप

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 10:41 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 10:41 PM (IST)
पार्टी पर दावे के लिए फिर चुनाव आयोग जाएगा शरद कैंपपार्टी पर दावे के लिए फिर चुनाव आयोग जाएगा शरद कैंप
शरद को भरोसा- हमारा दावा साबित होगा, जदयू पहले से भी बड़ा दल बनेगा...

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। चुनाव आयोग से आवेदन खारिज होने के बावजूद शरद यादव का मानना है कि जदयू पर असली हक उनका ही है और वह इसे साबित भी करेंगे। पार्टी इसकी तैयारी में जुट गई है। अगले एक सप्ताह में फिर से चुनाव आयोग में आवेदन दिया जा सकता है।

मंगलवार की शाम चुनाव आयोग ने पर्याप्त समर्थन का साक्ष्य उपलब्ध न कराने के कारण जदयू पर दावे की याचिका खारिज कर दी थी। बुधवार को मीडिया से रूबरू शरद यादव ने नैतिक और संवैधानिक रूप से फिर से पार्टी पर दावा ठोका। राजद के साथ गठबंधन, घोषणापत्र और संयुक्त गठबंधन को जनादेश का इजहार करते हुए शरद यादव ने कहा कि इसे तोड़ने से पहले पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से कोई अनुमति नहीं ली गई। उन्होंने कहा कि आंकड़े भी पेश कर दिए जाएंगे। उनके महासचिव अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि 17 सितंबर को दिल्ली मे आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद फिर से चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया जाएगा। जिन तकनीकी कारणों को गिनाकर आवेदन खारिज किया गया है उसे भी दुरुस्त किया जाएगा।

एक सवाल के जवाब में शरद ने कहा कि जदयू का अब और ज्यादा विस्तार होगा। कार्यकारिणी और परिषद की बैठकों में तो इसका नजारा दिखेगा ही साझी विरासत की ताकत भी आने वाले समय में दिखेगी।

यह भी पढ़ेंः जेपी 10 फ्लैट खरीददारों को देगा 50 लाख रुपये का अंतरिम मुआवजा

यह भी पढ़ेंः हादसे रोकने को बढ़ी रेलवे बोर्ड अध्यक्ष की जिम्मेदारी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:For claim on party Sharad Camp will go to Election Commission(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दोहरा सकता है पठानकोट हमला, जैश-ए-मोहम्मद के आठ आतंकी पंजाब की तरफ बढ़ेसीबीआइ का कार्ति चिदंबरम को समन, गुरुवार को होगी पूछताछ
यह भी देखें