PreviousNext

मुरैना में हर्ष फायरिंग, दूल्हे सहित चार घायल

Publish Date:Mon, 18 Apr 2016 09:19 PM (IST) | Updated Date:Mon, 18 Apr 2016 09:24 PM (IST)
मुरैना में हर्ष फायरिंग, दूल्हे सहित चार घायल
मध्य प्रदेश के ऐसाह गांव में रविवार रात को तिलकोत्सव में हो रही अंधाधुंध फायरिंग में दूल्हा व पंडित सहित अन्य दो लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल लाया गया

नई दुनिया, मुरैना : मध्य प्रदेश के ऐसाह गांव में रविवार रात को तिलकोत्सव में हो रही अंधाधुंध फायरिंग में दूल्हा व पंडित सहित अन्य दो लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल लाया गया, लेकिन दूल्हे की हालत खराब होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि गांव के श्यामू वर्मा ने एक प्लॉट के विवाद में गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।


ऐसाह गांव में ब्रजकिशोर सिंह के बेटे डबली का रविवार को तिलक समारोह था। पंडित माताप्रसाद मंत्र पढ़ रहे थे और दूल्हा चौक पर बैठा था। इस दौरान लड़की और लड़कों वालों में फायरिंग का कंपटीशन शुरू हो गया। इसी दौरान गांव के ही श्यामू वर्मा ने 12 बोर की बंदूक से डबली को गोली मार दी। गोली दूल्हे डबली के पेट में लगी। साथ ही पंडित माताप्रसाद के हाथ में छर्रे लगे। वहीं पास में बैठे अंबाह निवासी रिंकू पुत्र राजकुमार व मान सिंह भी छर्रों से घायल हो गए।

परिजनों ने रेडक्रॉस वार्ड के ताले तोड़े


रात में जब घायल जिला अस्पताल आए तो वार्डों में पलंग खाली नहीं थे। इसी दौरान पंडित के रिश्तेदार और भाजपा नेता नागेंद्र तिवारी भी अस्पताल आ गए। पलंग न होने की स्थिति में परिजनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने अस्पताल के रेडक्रास वार्ड के कमरों के ताले तोड़ दिए और उसमें मरीज को भर्ती करा दिया।


लखीमपुर में बालिका की मौत

उत्तर प्रदेश के गांव कटहा मजरा में रविवार शाम बरात वापसी के दौरान हुई हर्ष फायङ्क्षरग में घायल हुई एक 11 वर्षीय बालिका की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:firing in Muraina, Including Bridge Four People Injured(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बमबाजी व फायरिंग से दहला बीरभूम, पांच घायलचिदंबरम मोहरा, खिलाड़ी सोनिया: भाजपा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »