PreviousNext

'एमएसजी' के पोस्टर को लेकर फायरिंग व पत्थरबाजी

Publish Date:Wed, 07 Jan 2015 08:32 PM (IST) | Updated Date:Wed, 07 Jan 2015 09:06 PM (IST)
'एमएसजी' के पोस्टर को लेकर फायरिंग व पत्थरबाजी
मोगा-कोटकपूरा बाइपास रोड पर एक फैक्ट्री पर लगे फिल्म 'एमएसजी' के पोस्टर पर मंगलवार रात व बुधवार दोपहर सिख समुदाय के लोगों ने फायर व पत्थरबाजी की। फैक्ट्री मालिक द्वारा जवाबी फायरि

जेएनएन, मोगा। मोगा-कोटकपूरा बाइपास रोड पर एक फैक्ट्री पर लगे फिल्म 'एमएसजी' के पोस्टर पर मंगलवार रात व बुधवार दोपहर सिख समुदाय के लोगों ने फायर व पत्थरबाजी की। फैक्ट्री मालिक द्वारा जवाबी फायरिंग करने पर उक्त लोग भाग गए। सूचना मिलते ही वरिष्ट पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बाइपास पर एक डेरा प्रेमी ने अपनी तीसरी मंजिला फैक्ट्री पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म 'एमएसजी' का पोस्टर लगा रखा है। मंगलवार रात बोलेरो में कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने पोस्टर पर फायरिंग सहित पत्थरबाजी की। फायरिंग की आवाज सुनकर फैक्ट्री मालिक कुलदीप सिंह ने भी जवाबी फायरिंग कर दी, जिस पर बोलेरो सवार फरार हो गए।

अज्ञात लोगों द्वारा चलाई गई गोलियों के निशान फैक्ट्री के कई हिस्सों में मिले हैं। फैक्ट्री मालिक कुलदीप सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को भी मोटरसाइकिलों पर सवार हाथों में काले झंडे पकड़े 40 से 50 लोग पोस्टर पर पत्थर मारने लगे। जब उन्होंने जवाबी कार्रवाई की, तो उक्त लोग भाग गए।

उधर, डीएसपी ने बताया कि बुधवार को शरारती तत्व मोटरसाइकिल रैली निकाल रहे थे, उन्होंने ही शरारत की है। वहां कोई गोली नहीं चली है।

पढ़ेंः फिल्म एमएसजी पर बढ़ा बवाल, धरने पर बैठे सिख श्रद्धालु

डेरा प्रमुख के खिलाफ एक और सीबीआइ जांच

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:firing for MSG's poster(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

उत्तर प्रदेश सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्टमकर संक्राति के बाद टीम शाह का विस्तार संभव
यह भी देखें