Move to Jagran APP

जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लीक करने के आरोप में हुई एफआईआर

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के डबरा के प्रकाश सिनेमाघर से ये फिल्म लीक हुई थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 02:07 PM (IST)
जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लीक करने के आरोप में हुई एफआईआर
जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लीक करने के आरोप में हुई एफआईआर

मुंबई। पिछले साल 17 नवम्बर को रिलीज़ हुई जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ' फोर्स -2 ' विवादों में आ गई है। फिल्म के निर्माताओं में से, एक प्रोडक्शन कंपनी ने डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पर फिल्म को लीक किये जाने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर करवाई है।

loksabha election banner

ख़बर है कि फोर्स 2 की निर्माता वाईकॉम 18 ने मुंबई की साइबर क्राइम सेल में एक एफ आई आर दर्ज़ करवाई है जिसमें के सेरा सेरा डिजीटल लिमिटेड कंपनी पर इन्फॉर्मेंशन एंड टेक्नालॉजी क़ानून के तहत कॉपीराइट्स उल्लंघन का आरोप लगाया गया है।आरोप ये ही है कि फोर्स 2 को लीक करने का जो षड्यंत्र रचा गया उसकी वजह से निर्माताओं को बहुत बड़ा घाटा हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच इस मामले में के सेरा सेरा की ने बताया है कि वो जल्द ही इस आरोपों के बारे में पुलिस को पुख्ता सबूत देंगे।

'ला ला लैंड' को लेकर कटघरे में आये सेंसर ने 'ऐसे सीन्स ' काटे जाने पर दी सफाई

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के डबरा के प्रकाश सिनेमाघर से ये फिल्म लीक हुई थी। के सेरा सेरा का कहना है कि उन्होंने इसके बारे में पता लगा कर मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी जिसके बाद उस सिनेमाघर का लाइसेंस भी रद्द किया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की लीक्ड कॉपी में प्रकाश सिनेमा का वाटरमार्क भी था और इसके बारे में के सेरा सेरा ने वाईकॉम 18 को बता दिया था। कंपनी ने कहा है कि वो हमेशा से ही पाइरेसी से लड़ने के लिए कदम उठाते हैं।

आतिफ असलम के कंसर्ट में हुई छेड़खानी , रोका गया प्रोग्राम

गौरतलब है कि अभिनय देव की फिल्म ' फोर्स - 2 ' ने नोटबंदी के बावजूद साढ़े छह करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत की थी और पहले हफ्ते में आंकड़ा 30 करोड़ के पर पहुंच गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.