PreviousNext

फिल्म ‘एमएसजी’ पर बढ़ा विवाद, धरने पर बैठे सिख श्रद्धालु

Publish Date:Thu, 01 Jan 2015 10:33 AM (IST) | Updated Date:Thu, 01 Jan 2015 10:43 AM (IST)
फिल्म ‘एमएसजी’ पर बढ़ा विवाद, धरने पर बैठे सिख श्रद्धालु
डेरा सा सौदा सिरसा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की 16 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएसजी’ के शहर में फ्लैक्स लगाने के मामले से पैदा हुआ तनाव बरकरार है। फ्लैक्स हटाने को ले

बरनाला। डेरा सा सौदा सिरसा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की 16 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएसजी’ के शहर में फ्लैक्स लगाने के मामले से पैदा हुआ तनाव बरकरार है। फ्लैक्स हटाने को लेकर शहर के कुछ सिख श्रद्धालुओं ने बुधवार को वाल्मीकि चौक में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।

उधर पुलिस ने भी क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं। वहीं, दूसरी ओर डेरा प्रेमियों ने भी एमएसजी के फ्लैक्सों की रक्षा के लिए गश्त पर रहने का निर्णय किया है। उधर, मंगलवार को गिरफ्तार किए गए व बाद में देर रात रिहा किए सिख नेता गुरसेवक सिंह योगी उर्फ मंगा के नेतृत्व में धरना दे रहे सिखों ने कहा कि जब तक एमएसजी के फ्लैक्स शहर से नहीं उतरवाए जाते, धरना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस भी मामले को निपटाने की बजाय फ्लैक्स नहीं उतरवा रही। उन्होंने दो टूक चेतावनी दी है कि शहर में शांति बनाए रखने के लिए फ्लैक्स उतारने ही होंगे।

एसएसपी उपिंपदरजीत सिंह घुम्मन ने कहा कि डेरा प्रेमियों व सिखों में पैदा हुए विवाद पर पुलिस की पूरी नजर है। किसी भी व्यक्ति को शांति भंग नहीं करने दी जाएगी।

पढ़े - असम में सुधरे हालात, लौटने लगे शरणार्थी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Film 'MSG' raise controversy, Sikh pilgrims sitting on protest(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दृष्टिहीन छात्राओं को प्रदान कर रहे हैं संबलआप नेता आनंद ने फेसबुक से टिप्पणियों को हटाया
यह भी देखें