Move to Jagran APP

योगी बनी फिल्म एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का छलका दर्द ,बोलीं-मैं निर्दोष हूं

मैंने तपस्या करनी शुरू की, इस बीच मेरी मां की मौत हो गई और बाद में दुबई शिफ्ट हो गई।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 11:33 AM (IST)
योगी बनी फिल्म एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का छलका दर्द ,बोलीं-मैं निर्दोष हूं

मुंबई (मिड डे)। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी विवादों में घिरी हैं। ड्रग रैकेट में उनका नाम सामने आया है। हालांकि ममता इन सभी आरोपों को नकार रही हैं। 'मिड डे' से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें जानने के लिए उन पर लिखी किताब 'योगी' को पढ़ना होगा। ममता ने 'मिड डे' को अपनी किताब मेल पर भेजी। इस किताब में 90 पन्ने हैं।

loksabha election banner

इस किताब में ममता कुलकर्णी ने अपने जीवन में हुए बदलाव को चरणबद्ध तरीके से बताया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से वो बॉलिवुड फिल्मों की अभिनेत्री से एक योगिनी बनी। ममता ने बताया कि उनकी मुलाकात गगनगिरी महाराज से हुई जिनका आश्रम खपोली में है। उन्होंने कहा कि उनको बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है। ममता ने आरोप लगाया कि कुछ पुलिस अफसर सिर्फ प्रचार के लिए ऐसा कर रहे हैं।

ड्रग तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी की बहन से पूछताछ

फोन पर हुई बातचीत में ममता ने बताया कि जब मैंने बॉलिवुड को छोड़ा था तब वह नंबर दो के स्थान पर थी। बुधवार को नैरोबी स्थित किसी जगह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं थक गई थी। मैंने तपस्या करनी शुरू की, इस बीच मेरी मां की मौत हो गई और बाद में दुबई शिफ्ट हो गई।

जीवन में बदलाव की घटनाओं की जिक्र

ममता ने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए बताया जिनके चलते उनका रुझान आध्यात्म की ओर हुआ। उन्होंने कहा कि मॉरिशस में शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी ही बातें सामने आईं। वह कुछ मंत्र बोल रही थीं, उसी दौरान उन्हें ऐसा लगा कि सूरज 360 डिग्री पर धूम रहा है और मुझे उर्जा महसूस हुई। यही नहीं जब उनकी मां आईसीयू में थी,जब उन्होंने अपने गुरू के द्वारा दी गई भभूति को उनके मुंह में रखा और चमत्कार हुआ। मां की तबीयत ठीक हो गई। अपने गुरू की प्रशंसा करते हुए ममता ने कई घटनाओं की जिक्र किया।

ममता ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मैं हमेशा से अपनेआप से सवाल किया करती थी कि मैं यहां(बॉलिवुड) में क्यों हूं? लेकिन मेरी मां की हमेशा से इच्छा थी कि मैं फिल्म एक्ट्रेस बनूं। ममता ने सफाई देते हुए कहा कि विकी गोस्वामी से मेरी शादी नहीं हुए है, वो सिर्फ एक अच्छा मित्र था और इससे ज्यादा कुछ नहीं। पहले हम साथ रहते थे लेकिन अब मैं अलग नैरोबी में एक अपार्टमेंट में रहती हूं। ममता ने कहा कि वह हर वक्त साधाना और तपस्या में अपना समस्या बिताती हैं। साथ ही वह अपने गुरू की तरह शेष जीवन बिताना चाहती हैं। पूर्व अभिनेत्री ने कहा कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं।

2000 करोड़ के ड्रग्स केस में पुलिस ने ममता कुलकर्णी को बनाया आरोपी

I


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.