Move to Jagran APP

इस मामले में ओबामा, मिशेल से आगे निकले मोदी

बराक ओबामा भारत पहुंचे तो फैशन के मामले में मिशेल ओबामा के डिजाइनर आउटफिट्स भी सुर्खियों में आ गए, लेकिन पीएम मोदी, बराक और मिशेल से आगे निकल गए। उन्होंने रविवार को हैदराबाद हाउस में ओबामा से मुलाकात के दौरान धारियों वाला जोधपुरी सूट पहना था। धारियों पर पीले धागे

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 12:28 PM (IST)
इस मामले में ओबामा, मिशेल से आगे निकले मोदी

नई दिल्ली। बराक ओबामा भारत पहुंचे तो फैशन के मामले में मिशेल ओबामा के डिजाइनर आउटफिट्स भी सुर्खियों में आ गए, लेकिन पीएम मोदी, बराक और मिशेल से आगे निकल गए। उन्होंने रविवार को हैदराबाद हाउस में ओबामा से मुलाकात के दौरान धारियों वाला जोधपुरी सूट पहना था।

prime article banner

धारियों पर पीले धागे में नरेंद्र दामोदारदास मोदी लिखा हुआ था. चाय और हाफ कुर्ते के बाद अब जोधपुरी सूट पर भी मोदी ने अपनी छाप छोड़ दी। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद स्थित जेड ब्ल्यू ने 'मोदी कुर्ता' ब्रांड के तहत बंद गले का यह जोधपुरी सूट डिजाइन किया था।

दिखा जबर्दस्त फैशन सेंस

मोदी ने रविवार को दिनभर जबर्दस्त फैशन सेंस दिखाया। वे सुबह से शाम तक चार अलग-अलग परिधानों में नजर आए। ओबामा को जब रिसीव करने गए को कुर्ता पहने थे और कंधे पर शॉल डाले हुए थे। राष्ट्रपति भवन में गार्ड ऑफ ऑनर के दौरान सूट में नजर आए। हैदराबाद हाउस में जोधपुरी सूट में थे।

वहीं, राष्ट्रपति भवन में हुए डिनर में सफेद रंग के जोधपुरी सूट में थे। सोमवार सुबह गणतंत्र दिवस परेड के दौरान उन्होंने सूट के साथ राजस्थानी साफा भी पहना था। 'न्यूयॉर्क टाइम्स' ने पिछले दिनों 'अ लीडर- हू इज व्हॉट ही वियर्स' लेख में मोदी को भी स्थान दिया था। इसमें लिखा गया था कि मोदी का फैशन सेंस केस स्टडी करने जैसा है।

मोदी का अहंकार दर्शाता है नाम की कढ़ाई वाला सूट पहनना

मोदी- ओबामा ने रेडियो पर साझा की 'अपने मन की बात'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.