Move to Jagran APP

'लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए अश्‍लील वीडियो बनाता था फलाहारी बाबा'

पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि दुष्कर्मी फलाहारी बाबा ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाता था।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 25 Sep 2017 08:36 AM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2017 08:36 AM (IST)
'लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए अश्‍लील वीडियो बनाता था फलाहारी बाबा'
'लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए अश्‍लील वीडियो बनाता था फलाहारी बाबा'

रायपुर, नईदुनिया। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की युवती से यौन शोषण के आरोप में राजस्थान में अलवर की जेल में बंद तथाकथित जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज के बारे में दुष्कर्म पीड़ितके पिता ने नया राजफाश किया है।

loksabha election banner

पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि दुष्कर्मी फलाहारी बाबा ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाता था। युवतियों को मनोकामना पूर्ण होने का झांसा देकर वह तन, मन, धन सब अर्पण करने की परीक्षा लेता था। जब भी वह किसी के साथ संबंध बनाता तो उसकी वीडियो भी बना लेता और बाद में ब्लैकमेल करता था। पीड़ित के पिता ने रविवार को यहां मीडिया से बातचीत में यह बात कही।

अलवर में बयान दर्ज कराने के बाद पीड़ित अपने पिता के साथ फ्लाइट से रायपुर आई। बिलासपुर जाने के लिए वह रविवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 से इंटरसिटी का इंतजार कर रही थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पीडि़ता के पिता ने कहा- 'मेरी बिटिया अभी सदमे में है। इसलिए बात नहीं करेगी।' रुंधे हुए गले से उन्होंने कहा कि क्या पता था कि जिस बाबा को वह आस्था से गुरु मान रहे थे, वह एक खूंखार भेडि़या निकलेगा।

वकील बनना चाहती थी बिटिया
पीडि़त पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने लॉ की पढ़ाई की है। वह वकील बनना चाहती थी, लेकिन इस घटना ने उसको तोड़कर रख दिया। पिता ने बताया कि उसने तो साहस करके बिलासपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है, लेकिन अभी कई और रिपोर्ट बाबा के विरूद्ध दर्ज हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: जीभ पर शहद लगाकर चाटने को कहता था फलहारी बाबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.