Move to Jagran APP

विराट कोहली और अनुष्का की शादी पर पाकिस्तानी भी निहाल

इस नई नवेली जोड़ी को बधाई देने वालों का अब तक तांता लगा हुआ है। हैशटैग VirushkaWEDDING अब तक टविटर पर ट्रेंड हो रहा है।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 10:51 AM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 06:25 PM (IST)
विराट कोहली और अनुष्का की शादी पर पाकिस्तानी भी निहाल
विराट कोहली और अनुष्का की शादी पर पाकिस्तानी भी निहाल

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट और अनुष्का की ओर से अपनी शादी का ऐलान और इस खास पल के फोटो टविटर पर शेयर किए हुए 20 घंटे से अधिक हो चुके हैं, लेकिन टविटर पर उसकी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है।

loksabha election banner

इस नई नवेली जोड़ी को बधाई देने वालों का अब तक तांता लगा हुआ है। हैशटैग VirushkaWEDDING अब तक टविटर पर ट्रेंड हो रहा है। खास बात यह है कि भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी यह टॉप पर ट्रेंड हो रहा है। शादी के ऐलान के कुछ समय बाद तो हैशटैग VirushkaWEDDING दुनिया भर में दूसरे नंबर पर ट्रेंड हो रहा था। इसका कारण विराट और अनुष्का की लोकप्रियता के साथ-साथ दुनिया भर में क्रिकेट और बॉलीवुड के तमाम प्रशंसक होना है।

पाकिस्तान में बतौर क्रिकेटर विराट कोहली जितने लोकप्रिय हैं उतनी ही अभिनेत्री के तौर पर अनुष्का शर्मा भी। पाकिस्तानी तबसे उनके खास तौर पर दीवाने हैं जबसे उन्होंने फिल्म पीके में पाकिस्तान के अपने प्रेमी सरफराज पर भरोसा करने वाली हिंदुस्तानी लड़की का रोल निभाया था। पाकिस्तान में विराट के चाहने वालों की कमी नहीं। वहां के एक प्रशंसक को तो विराट की तारीफ करने के चक्कर में जेल तक जाना पड़ा था।

इसके अलावा विश्वकप में हार के बाद भी विराट ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रति जो आदर- अपनत्व दिखाया था उसे भी वहां के लोग भूले नहीं हैं। पाकिस्तान के जाने-माने क्रिकेटरों में से करीब-करीब सभी ने ट्विटर पर विराट-अनुष्का को बधाई दी है। इनमें शाहिद अफरीदी, मोहम्मद आमिर, उमर अकमल, शोयब अख्तर प्रमुख हैं। वहां के अखबारों और टीवी चैनलों ने भी इन दोनों सितारों की शादी को खासी तवज्जो दी है।

इससे पहले, इटली में विराट और अनुष्का ने सात फेरे लिए और अब शादी की रस्मों की तस्वीरों के साथ विराट और अनुष्का ने ट्वीट कर इस खुशखबरी को सबके साथ शेयर किया है।

हम आपके लिए लेकर आए हैं, इस लव बड्स की शादी का EXCLUSIVE वीडियो। वैसे तो अक्सर ही विराट और अनुष्का की कैमिस्‍ट्री चर्चा में रही है, लेकिन शादी के इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शादीशुदा जिंदगी में कदम रखकर दोनों कितना खुश हैं।

 

इंडियन सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी के कयास तो काफी वक्त से लगाए जा रहे थे, लेकिन यह इंतजार सोमवार को खत्म हो गया। दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी कर ली। ये शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई।

बता दें कि शादी जिस रिसॉर्ट में आयोजित की गई थी वहां सिर्फ उन्हीं लोगों को जाने की इजाजत थी जिनका नाम गेस्ट लिस्ट में शामिल था। यानी ये शादी पूरी तरह से गोपनीय तरीके से संपन्न हुई। अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पल को अनुष्का और विराट ने एक प्यारे से संदेश के साथ मीडिया और अपने फैन्स के साथ शेयर किया।

करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच ये शादी पूरी हुई, जिसके बाद ये कपल अब अपने बाकी दोस्तों के साथ ये खुशी शेयर करेंगे। 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा, जबकि बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को मुंबई में पार्टी रखी गई है। 

यह भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का,TWITTER पर मिल रहीं बधाईयां, पटना में भी खुशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.