Move to Jagran APP

इरोज नाउ प्लेटफॉर्म पर फ्री में लीजिए बड़ी और हिट फिल्मों का मजा!

तैयार हो जाइएं सबसे बड़ी और सबसे एक्साइटिंग डिजिटल लहर के साथ भीगने के लिए, जो आपके घर की होम स्क्रीन को कड़ी टक्कर देने वाली है! इरोज नाउ, फिल्मों के साथ-साथ प्रीमियम टेलीविजन शोज, म्युजिक विडियोज और ऑडियो ट्रैक्स की सबसे बड़ी लाइब्रेरी है

By Mahendra MisraEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 07:22 PM (IST)
इरोज नाउ प्लेटफॉर्म पर फ्री में लीजिए बड़ी और हिट फिल्मों का मजा!

loksabha election banner

तैयार हो जाइये सबसे बड़ी और सबसे एक्साइटिंग डिजिटल लहर के साथ भीगने के लिए, जो आपके घर की होम स्क्रीन को कड़ी टक्कर देने वाली है! इरोज नाउ, फिल्मों के साथ-साथ प्रीमियम टेलीविजन शोज, म्युजिक वीडियोज और ऑडियो ट्रैक्स की सबसे बड़ी लाइब्रेरी है। इसने अभी हाल ही में साल 2015 की सबसे बड़ी ब्लॉक-बस्टर और अब तक की सबसे कमाऊ फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का ऑनलाइन प्रीमियर करने की घोषणा की है। सबसे दिलचस्प बात है कि यह सब बिल्कुल फ्री है! इस डिजिटल लाइब्रेरी को प्रमोट करने के लिए कंपनी की योजना “टीवी से पहले” मार्केटिंग के जरिये एक ऐसे प्लेफॉर्म की तैयारी की है जिस पर पहले ही 19 मिलियन यूजर्स रजिस्टर्ड हो चुके हैं।


इस साल की शुरूआत में आयी क्राइम थ्रीलर फिल्म ‘बदलापुर’ की तरह ही ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का प्रीमियर किया जा रहा है। इसके तहत अन्य लोकप्रिय हिट्स जैसे- एनएच 10, शमिताभ और हैप्पी एंडिंग भी दिखायी जाएगी। उन यूजर्स के लिए यह खबर फायदेमंद है जो इस प्लेफॉर्म को एक्टिवली अडॉप्ट करेंगे। एक सिंपल सा रजिस्ट्रेशन बॉलीवुड की विभिन्न वेरायटी से लैस फिल्मों की चाबी के रूप में काम करेगा। यह अपने प्लेटफॉर्म पर वह सब कुछ इनेबल करेगा जो किसी भी इंटरनेट कनेक्टेड डिवाइस जैसे- लैपटॉप्स, टैबलेट्स या स्मार्टफोन पर इसके यूजर्स देखना चाहते हैं । यह सब इस प्लेटफॉर्म की टैगलाइन “बोलो क्या देखोगे?” के साथ दिखाया जाएगा।

इस एक्सक्लूसिव प्रीमियर से अलग, इरोज नाउ अपने हाउस में ही ओरिजिनल और तेज प्रोग्राम्स को प्रड्यूस करने के लिए भी तैयार है। वेब पर दिखाये जाने वाले ये शोज एक फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यूज से परिपूर्ण और इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन टैलेंट के द्वारा संचालित होंगे। , उदाहरण के लिए फ्लैगशिप शोज में से एक होगा द क्लाइंट जो एक एक्शन थ्रीलर है जिसमें बिपाशा बसु लीड रोल में है। इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है। तब तक पोन्नीविन सेलवन एक महाकाव्य काल का ड्रामा है। यह अत्यंत लोकप्रिय तमिल एतिहासिक नोवेल पर आधारित है जो कल्कि कृष्णामूर्ति द्वारा लिखा गया है। लम्बे फॉर्मेट वाले शोज के इस गुलदान में छोटे फॉर्मेट के कंटेंट की लाइब्रेरी को भी जोड़ा गया है। यह पहले से ही प्लेटफॉर्म पर अस्तित्व में है जो कि एक शुरूआत भर है। इरोज नाउ की योजना विभिन्न शैली के कंटेंट को प्रोड्यूस करने की है जिसमें रियलटी शोज, हिट इंटरनेशनल सीरीज के एडेप्शन्स, ड्रामा, कॉमेडी और थ्रीलर्स शामिल है। इन शोज और सीरीज का पूरा सुअवसर एक्सक्लूसिवली इरोज नाउ प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

देखने के लिए क्लिक करें - http://goo.gl/Ndc8I5


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.