Move to Jagran APP

नरेंद्र मोदी को हौव्वा मत समझिए: मुलायम

अक्सर ही अखिलेश सरकार को आड़े हाथ लेने वाले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से अब 'राज्य सरकार की उपलब्धियां जनता में पहुंचाने को कहा है। सपा सुप्रीमो ने पूवरंचल की तकरीबन एक दर्जन सीटों की समीक्षा के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा अगर सरकार की उपलब्धियां सही समय तक सभी के पास पहुंची तो सांप्रदायिक शक्तियां काम

By Edited By: Published: Sat, 22 Mar 2014 02:14 PM (IST)Updated: Sat, 22 Mar 2014 04:54 PM (IST)
नरेंद्र मोदी को हौव्वा मत समझिए: मुलायम

लखनऊ। अक्सर ही अखिलेश सरकार को आड़े हाथ लेने वाले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से अब 'राज्य सरकार की उपलब्धियां जनता में पहुंचाने को कहा है। सपा सुप्रीमो ने पूवरंचल की तकरीबन एक दर्जन सीटों की समीक्षा के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा अगर सरकार की उपलब्धियां सही समय तक सभी के पास पहुंची तो सांप्रदायिक शक्तियां कामयाब नहीं हो सकेंगी और समाजवादी पार्टी मजबूत हो जाएगी। उन्होंने साथ ही सभी से कहा कि नरेंद्र मोदी को हौव्वा मत समझिए।

loksabha election banner

आजमगढ़, विंध्याचल और वाराणसी के बड़े ओहदेदारों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा के दौरान कल मुलायम सिंह ने बूथ कमेटियों से लेकर कार्यकर्ताओं के बीच की खींचतान तक की जानकारी जुटायी। सूत्रों का कहना है सपा मुखिया ने पार्टी के ओहदेदारों से कहा कि जनता के बीच रहकर ही चुनाव जीते जाते हैं। जितना भी समय है, उसमें सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच ले जाएं। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों की पुरजोर मुखालफत की जाए। यह जताया भी कि हर सीट पर वह ही प्रत्याशी हैं। उन्होंने बूथ कमेटियों को और मजबूत करने पर जोर दिया है। एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि जिन स्थानों पर पार्टी की स्थिति कमजोर है, वहां की निगरानी के लिए वरिष्ठ नेताओं को भेजने की तैयारी है। बैठक में वाराणसी के प्रत्याशी कैलाश चौरसिया व पूर्व मंत्री शतरुद्र प्रकाश समेत कई नेता शामिल रहे।

पढ़ें: आगरा में पुलिस ने फाड़ा मोदी का होर्डिग, हंगामा

सपा का आपरेशन पूवरंचल

मुलायम सिंह यादव को आजमगढ़ के चुनावी अखाड़े में उतारने की घोषणा के बाद सपा ने 'आपरेशन पूवरंचल विजय' शुरू किया है। इसके तहत दूसरे दलों के असंतुष्ट क्षत्रपों को पार्टी में लाने का टारगेट संगठन के ओहदेदारों को सौंपा गया है।

पढ़ें: साजिश का शिकार हुई भाजपा, उतारे कमजोर प्रत्याशी: वेदांती

सपा के 'आपरेशन पूवरंचल विजय' की कमान संभाल रहे मंत्री शिवपाल यादव ने संगठन के ओहदेदारों को दूसरे दलों के असंतुष्ट क्षत्रपों पर पैनी नजर रखने और उन्हें पार्टी में लाने का प्रयास करने की जिम्मेदारी सौंपी है। सूत्रों का कहना है कि बूथ कमेटियों की तैयारियों की फिर से परखा जाना है। सपा सूत्रों का कहना है कि 29 को आजमगढ़ में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में तैयारियों की समीक्षा होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.