Move to Jagran APP

दुर्गा शक्ति के बाद अब नोएडा के डीएम की बारी

रामपुर, जागरण संवाददाता। संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा है कि आइएएस दुर्गा शक्ति के निलंबन प्रकरण में गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी को भी निलंबित किया जाना चाहिए। जुमा अलविदा की नमाज के बाद मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आइएएस दुर्गा शक्ति नागपाल के निलंबन प्रकरण में गौतमबुद्धनगर के डीएम ने

By Edited By: Published: Fri, 02 Aug 2013 08:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2013 08:33 PM (IST)
दुर्गा शक्ति के बाद अब नोएडा के डीएम की बारी

रामपुर, जागरण संवाददाता। संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा है कि आइएएस दुर्गा शक्ति के निलंबन प्रकरण में गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी को भी निलंबित किया जाना चाहिए।

prime article banner

जुमा अलविदा की नमाज के बाद मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आइएएस दुर्गा शक्ति नागपाल के निलंबन प्रकरण में गौतमबुद्धनगर के डीएम ने शासन को रिपोर्ट देर से भेजी और मीडिया को लीक भी कर दी। इस कारण डीएम को निलंबित कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। बोले- नौकरशाही को नियंत्रण में रहना चाहिए। मामले को जरुरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है। सांप्रदायिक सौहार्द खराब न हो, इसीलिए एसडीएम को निलंबित किया गया। कानून व्यवस्था से किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

दूसरी ओर सीओ जिया उल हक की हत्या में सीबीआइ द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री राजा भैया को क्लीन चिट दिए जाने पर कहा कि जांच पड़ताल के बाद ही क्लीनचिट दी है। लेकिन, दूसरे पक्ष के पास और भी रास्ते खुले हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK