Move to Jagran APP

Audio: सेल्फी प्रकरण के बाद रिपोर्टर के सवाल पर भड़कीं डीएम चंद्रकला

सोशल साइट का चस्का रखने वाली बुलंदशहर की जिलाधिकारी बी. चंद्रकला की सेल्फी लेने वाले युवक को जेल की हवा खानी पड़ी। हालांकि, शुक्रवार को वह रिहा हो गया, लेकिन दैनिक जागरण के इस बाबत खबर प्रकाशित करने पर डीएम ने नौकरशाही की ठसक में अपना आपा खो दिया।

By kishor joshiEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 02:56 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 03:19 PM (IST)
Audio: सेल्फी प्रकरण के बाद रिपोर्टर के सवाल पर भड़कीं डीएम चंद्रकला

मेरठ, [राजकुमार शर्मा]। सोशल साइट का चस्का रखने वाली बुलंदशहर की जिलाधिकारी बी. चंद्रकला की सेल्फी लेने वाले युवक को जेल की हवा खानी पड़ी। हालांकि, शुक्रवार को वह रिहा हो गया, लेकिन दैनिक जागरण के इस बाबत खबर प्रकाशित करने पर डीएम ने नौकरशाही की ठसक में अपना आपा खो दिया। उन्होंने दैनिक जागरण के जिला प्रभारी व रिपोर्टर के विरुद्ध मुकदमा लिखवाया और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए कई बार धमकाया।

loksabha election banner

पढें:बुलंदशहर डीएम के साथ सेल्फी लेने में जेल गया युवक रिहा

इसके पहले मोबाइल पर बातचीत के दौरान भी अपशब्दों का प्रयोग किया। फिलहाल, डीएम के इस कृत्य से पूरा मीडिया जगत स्तब्ध है। जिलाधिकारी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अफसरों के साथ बैठककर प्रेस वार्ता की, सामाजिक संगठनों को भी अपने समर्थन में आने की पुरजोर कोशिश की। अमर्यादित टिप्पणी और भाषा स्खलन के लिए जिलाधिकारी की चहुंओर निंदा हो रही है।

पढें:डीएम के साथ सेल्फी लेने वाले युवक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर उनका यह प्रहार अवांछनीय कहा जा रहा है। दैनिक जागरण के जिला प्रभारी द्वारा डीएम से उनका पक्ष जानने के लिए दूरभाष पर संपर्क किया तो उन्होंने किस तरह अमर्यादित भाषा में बातचीत की। इस ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है। भले ही डीएम ने सेल्फी लेने पर फराज को जेल भिजवा दिया हो लेकिन कुछ समय पूर्व डीएम ने खुद फराज के साथ फोटो खिंचवाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.