Move to Jagran APP

दिग्विजय सिंह गोवा की सैर करते रह गए और हमने सरकार बना ली- पर्रीकर

दिग्विजय कांग्रेस गोवा के प्रभारी हैं। उनपर पार्टी विधायकों द्वारा आरोप लगे हैं कि उन्होंने गोवा में सरकार निर्माण में दिलचस्पी नहीं दिखाई इसलिए वह सत्ता से दूर रही।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 02:35 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 06:36 AM (IST)
दिग्विजय सिंह गोवा की सैर करते रह गए और हमने सरकार बना ली- पर्रीकर
दिग्विजय सिंह गोवा की सैर करते रह गए और हमने सरकार बना ली- पर्रीकर

नई दिल्ली, एएनआई। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर चुटकी ली। उन्होंने गोवा में भाजपा की सरकार बनने के लिए दिग्विजय को शुक्रिया करते हुए कहा कि दिग्विजय गोवा में घूम रहे थे और हमने 48 घंटों के अंदर ही वहां सरकार बना ली।

prime article banner

उन्होंने आगे बताया कि 'कांग्रेस पार्टी के विधायकों को ही उनपर भरोसा नहीं था। जिसके बाद हमने छोटी पार्टियों से मिलकर सरकार बना ली।'

पर्रीकर मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार राज्यसभा पहुंचे थे। जब वह बोलने के लिए खड़े हुए तो कांग्रेस ने हंगामा खड़ा कर दिया। कांग्रेस गोवा में भाजपा की सरकार बनने के बाद से भड़की हुई है।

दिग्विजय कांग्रेस गोवा के प्रभारी हैं। उनपर पार्टी विधायकों द्वारा आरोप लगे हैं कि उन्होंने गोवा में सरकार निर्माण में दिलचस्पी नहीं दिखाई इसलिए वह सत्ता से दूर रही। इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा पर लोकतंत्र की हत्या के आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में पर्रीकर ने इन सभी आरोपों को खारिज किया।

बता दें कि कांग्रेस में गोवा में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई थी, तो वहीं नितिन गड़करी को भाजपा की तरफ से सरकार बनाने के लिए गोवा भेजा गया। जिसके बाद गड़करी ने क्षेत्रीय पार्टियों के साथ मिलकर बहुमत के लिए प्राप्त समर्थन हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: मनोहर पर्रीकर सरकार का पहला बजट पेश, कृषि और शिक्षा पर विशेष ध्यान केंद्रित

यह भी पढ़ें: पर्रीकर देंगे सबको घर, खत्म करेंगे खुले में शौच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.