PreviousNext

शशिकला वीआईपी ट्रीटमेंट मामला: डीआईजी रूपा ने दूसरी रिपोर्ट में लगाया ये आरोप

Publish Date:Sun, 16 Jul 2017 12:13 PM (IST) | Updated Date:Sun, 16 Jul 2017 12:51 PM (IST)
शशिकला वीआईपी ट्रीटमेंट मामला: डीआईजी रूपा ने दूसरी रिपोर्ट में लगाया ये आरोपशशिकला वीआईपी ट्रीटमेंट मामला: डीआईजी रूपा ने दूसरी रिपोर्ट में लगाया ये आरोप
शशिकला को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट के मामले में वहां की डीआईजी रूपा ने दूसरी रिपोर्ट में गंभीर आरोप लगाया है।

नई दिल्‍ली। एआईएडीएमके प्रमुख वी शशिकला को बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा करने वालीं डीआईजी डी रूपा ने डीजीपी एचएन सत्‍यनारायण राव को अपनी दूसरी रिपोर्ट सौंपी है। पहली रिपोर्ट में उन्‍होंने दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत देकर शशिकला द्वारा जेल में अपने लिए एक स्‍पेशल किचन बनवाने का दावा किया था।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार, एक पुलिस सूत्र ने बताया कि दूसरी रिपोर्ट में डीआईजी रूपा ने जेल के रखरखाव से संबंधित मामलों की स्थिति पर प्रकाश डाला है और आरोप लगाया है कि शशिकला को मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट से संबंधित महत्‍वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज गायब हो गए हैं।

डीआईजी रूपा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में बताया था कि उन्‍होंने दूसरी रिपोर्ट सौंपी है, मगर इससे संबंधित कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया।

एक सूत्र ने बताया कि विजिटर्स गैलरी में सिर्फ दो सीसीटीवी कैमरा लगे हैं। एडमिशन रूम के पास लगे कैमरा नंबर आठ और नौ में रिकॉर्डिंग की सुविधा नहीं है। शशिकला को कुर्सी और टेबल के साथ एक अलग रूम दिया गया है, ताकि वह आराम से मुलाकात करने आए लोगों से बात कर सकें। हमने यह सब कैमरा में रिकॉर्ड किया था, मगर लगता है कि अब उन्‍हें डिलीट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि डीआईजी रूपा ने शशिकला को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट में डीजीपी एचएन राव के शामिल होने का भी आरोप लगाया है। हालांकि उन्‍होंने रूपा द्वारा लगाए सभी आरोपों से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें: जेल में 2 करोड़ खर्च कर शशिकला ले रही हैं स्पेशल ट्रीटमेंट, जानें- क्या है व्यवस्था

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:DIG Roopa submits second report Sasikala crucial CCTV records missing(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मानसून सत्र से पहले सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, TMC ने किया बहिष्कारCPI M का आरोप, मनुस्‍मृति के मूल्‍यों का प्रचार कर रहा है संघ
यह भी देखें