Move to Jagran APP

इरफान ने पहले रजनीकांत की फिल्‍म पर लगाया आरोप, फिर बोले 'मजाक' था

'कबाली' का जो पोस्‍टर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वो बिल्‍कुल 'मदारी' के पोस्‍टर की कॉपी है। इसमें भी रजनीकांत का चेहरा बिल्डिंगों के बीच से निकलता दिखाई दे रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 02:27 PM (IST)
इरफान ने पहले रजनीकांत की फिल्‍म पर लगाया आरोप, फिर बोले 'मजाक' था

मुंबई। इरफान खान ने कहा कि उन्होंने रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'कबाली' पर जो 'मदारी' का पोस्टर चोरी करने का आरोप लगाया था, वो एक मजाक था। उनका इरादा रजनीकांत का अपमान करना बिल्कुल नहीं था।

loksabha election banner

इरफान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मदारी' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं रजनीकांत सर की बहुत इज्जत करता हूं, बतौर एक्टर भी उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैंने उनकी फिल्म के पोस्टर के बारे में जो बात कही, वो एक मजाक था। मैं यहां यह भी साथ कर देना चाहता हूं कि जिस पोस्टर की मैं बात कर रहा था, वो रजनीकांत सर के एक फैन क्लब ने बनाया था।'

इस एक्ट्रेस ने मम्मी-पापा से पूछ कर दिए थे न्यूड सीन, एमएमएस हुआ लीक

इससे पहले इरफान ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कहा था, 'मैं इस बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं कि आखिर ये कैसे हो गया। हम छोटे फिल्ममेकर हैं। मैंने देखा की रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर हमारी फिल्म के पोस्टर जैसा ही दिख रहा है। हालांकि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।'

देखिए, बार्सिलोना में करण सिंह ग्रोवर संग बिपाशा बसु की मस्ती भरे पल

दरसअल, इन दिनों 'कबाली' के कई पोस्टर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। लेकिन रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिर्फ 2 ही पोस्टर शेयर किए हैं। ये पोस्टर उन्होंने पिछले साल सितंबर में किए थे, जब 'कबाली' की शूटिंग शुरू हुई थी। 'कबाली' का जो पोस्टर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वो बिल्कुल 'मदारी' के पोस्टर की कॉपी है। इसमें भी रजनीकांत का चेहरा शहर की ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों के बीच से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि रजनीकांत के फैन्स ने यह साफ कर दिया कि ये पोस्टर एक फैन क्लब ने ही बनाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.