PreviousNext

सूरत के व्यापारी ने दिया शानदार तोहफा, कंपनी के कर्मचारियों को बांटी स्कूटी

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 08:33 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 10:54 AM (IST)
सूरत के व्यापारी ने दिया शानदार तोहफा, कंपनी के कर्मचारियों को बांटी स्कूटीसूरत के व्यापारी ने दिया शानदार तोहफा, कंपनी के कर्मचारियों को बांटी स्कूटी
गुजरात के एक कारोबारी ने अपने 125 कर्मचारियों को स्कूटी गिफ्ट की है।

 सूरत (गुजरात)। सबसे मुश्किल काम है बॉस को खुश करना और अगर बॉस खुश हो जाये तो तारीफ मिलेगी या इंक्रीमेंट या फिर ज्यादा से ज्यादा बोनस। लेकिन, सूरत में रहने वाले हीरा व्यापारी लक्ष्मीदास वेकारिया जब अपने कारीगरो पर खुश हुए तो एक या दो नहीं बल्कि 125 रत्नकलाकारों (डायमंड वर्करों) को गिफ्ट के तौर में एक्टिवा (स्कूटी) भेंट कर दी।

सूरत के दीर्घ डायमंड के मालिक लक्ष्मीदास वेकारिया ने 2010 मे हीरे तराशने की फैक्ट्री शुरू की। जबसे उन्होंने फैक्ट्री शुरू की तब से उनके वर्करों ने मालिक की तरक्की के लिए दिन- रात कड़ी मेहनत की। वर्करों की महेनत से खुश होकर वेकारिया ने अपने 125 वर्करों को एक्टिवा 4G गिफ्ट के तौर पर दी है।

सिर्फ लक्ष्मीदास ही अकेले गुजरात में ऐसा नाम नहीं हैं। सूरत के ही हीरा कारोबारी ढोलकिया ने अपनी कंपनी हरे कृष्णा एक्सपोर्ट्स के कर्मचारियों को दिवाली बोनस के रूप में पिछले साल 400 फ्लैट्स और 1,260 कारें गिफ्ट की थी। कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बोनस पर 51 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

यह भी पढ़ें:  करोड़पति पिता के बेटे ने किया रेस्‍त्रां में टेबल की सफाई का काम... रोचक है कहानी 

यह भी पढ़ें: हीरा व्यवसायी ने कराई 151 लड़कियों की शादी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Diamond businessman Laxmidas Vekaria gifts a scooter each to his employees as an increment(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सांसद रवींद्र गायकवाड ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, पुलिस अधिकारी को दी धमकीकेंद्र सरकार के फैसले के साथ आए CJI खेहर, हटाई लाल बत्ती
यह भी देखें