PreviousNextPreviousNext

गाजियाबाद: बेटी के दोस्त से दरिंदगी, कुत्तों से कटवाया

Thu, 16 May 2013 10:47 AM (IST)
गाजियाबाद: बेटी के दोस्त से दरिंदगी, कुत्तों से कटवाया

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लोनी थाना क्षेत्र में छात्रा से दोस्ती करने पर छात्र के साथ दिल दहला देने वाला मामला उजागर हुआ है। छात्रा के प्रधान पिता ने साथियों के साथ डीयू छात्र को अगवा कर एक मकान में बंधक बनाकर दरिंदगी की। सोमवार पूरी रात छात्र को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडों, सरियों से पीटा गया, चोट के घावों पर पेट्रोल, शराब व मिर्च डाली व कुत्तों से कटवाया गया। होश में आने पर छात्र को फिर यातनाएं दी जाती थीं। कई लोगों ने छात्र से कुकर्म भी किया, उसकी निर्वस्त्र तस्वीरें ली, कई आपराधिक मामलों में शामिल होने की बात कहलवाई और कागजों पर हस्ताक्षर लिए, संवेदनशील अंग पर चोट पहुंचाई।

छात्र के परिजनों को पता चला तो वह ग्रामीणों के साथ उसे मुक्त कराने पहुंचे। गांव में पंचायत हुई और फैसला लिया गया कि किसी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। बुधवार को उसकी तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी गई। इससे आहत छात्र ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक क्राइम राम अभिलाष त्रिपाठी को घटना से अवगत कर इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी। पुलिस ने आरोपी राजेश मावी, गौरव मावी, विनीत, श्री व ज्ञान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

लोनी के रिस्तल गांव का युवक रोबिन कसाना दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र है। पड़ोसी गांव टीला शहबाजपुर के प्रधान राजेश मावी की पुत्री कोमल मावी रोबिन के साथ पढ़ती है। कुछ समय पहले दोनों में दोस्ती हो गई। इस पर प्रधान मावी ने एतराज जताते हुए रोबिन को धमकाया और बेटी से दूर रहने के लिए कहा। रोबिन ने कोमल से बातचीत बंद कर दी।

रोबिन का आरोप है कि कोमल अलग-अलग नंबरों से उसे फोन करने लगी, लेकिन उसने बात करने से इन्कार कर दिया। कुछ समय से कोमल को कोई व्यक्तिरोबिन के नाम से फोन कर रहा था। कोमल के परिजनों को लगा कि यह फोन रोबिन कर रहा है। सोमवार शाम रोबिन खेत पर था, तभी तीन युवक आए और नशीला पदार्थ सुंघाकर गाड़ी में अगवा कर राजेश के एक मकान पर ले गए। यहां पहले से ही 10-12 लोग मौजूद थे। उन्होंने रोबिन को तरह-तरह से यातनाएं दीं। चार लोगों ने उसके साथ कुकर्म भी किया। उसकी निर्वस्त्र तस्वीरें खींची गई, प्लास से नाखून उखाड़ने का प्रयास किया गया और हथियार थमा फोटो खींचे गए और कागज पर जबरन कई आपराधिक वारदात कबूल कराई गई। कुत्ते से भी कटवाया गया।

उसने बताया कि आरोपियों ने उसे पूरी रात यातनाएं दीं। पानी मांगने पर रोबिन के मुंह में मिर्च व पेट्रोल डाल दिया गया। रोबिन के परिजनों को किसी ने सूचना दी कि उनका पुत्र गांव के प्रधान राजेश के कब्जे में है। इस पर परिजन ग्रामीणों के साथ प्रधान के घर पहुंचे। प्रधान की दबंगई के चलते हुई पंचायत ने फैसला लिया कि उनके पुत्र को मुक्त किया जा रहा है, लेकिन किसी तरफ से भविष्य में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। इस पर परिजन युवक को मंगलवार की सुबह लेकर घर आ गए और पुलिस को जानकारी नहीं दी।

बुधवार को आरोपियों ने उसकी निर्वस्त्र फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है। एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए क्लिक करें m.jagran.com परया

कमेंट करें

Tags:rape, misdeed, kidnap, devil behaviour, daughter friend, student, loni, nude photo, ghaziabad, uttar pradesh

Web Title:ghaziabad: devil behaviour with daughter friend

(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

विरोधियों की नजर में कुछ ऐसी रही लालू की परिवर्तन रैलीआरुषि मर्डर मिस्ट्री: पांच साल बीते और सुलझी गुत्थी, पर..
यह भी देखें

प्रतिक्रिया दें

English Hindi
Characters remaining


लॉग इन करें

यानिम्न जानकारी पूर्ण करें



Word Verification:* Type the characters you see in the picture below

  • test16 May 2013, 01:39:19 PM

    kese kese logo ko prdhan bna dete jinhe na kanun na ling samanta ke bare m pta hota ye log ke badhte crime ke jimmedar janta h qk wo hi cuppi lgaye sab kuch dekhte rahti h agar kanun ka sath de to esey log jyada din nhi ruk payenge

  • प्रशान्त16 May 2013, 11:33:00 AM

    लड़की से दोस्ती खतरे को न्योता पहली बार नहीं यह अनादिकाल से चला आ रहा है

  • rehan16 May 2013, 10:37:27 AM

    abe harry pagal ho gya ha kya har ek news me apna ek hi ghisa pita commnet likh rha ha.

स्थानीय

    यह भी देखें
    Close
    50 दिनों में लाचार पिता ने लगाए थाने के सैकड़ों चक्कर
    ..तो दोस्त ही करवा देता उसे अगवा
    पिता ने किया नाबालिग बेटी से रेप