Move to Jagran APP

इलाहाबाद के फाफामऊ में दो को मारी गोली

इलाहाबाद के सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ कसबे में आज शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े तो हमलावर भाग निकले। जख्मी युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन

By Ashish MishraEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 05:26 PM (IST)
इलाहाबाद के फाफामऊ में दो को मारी गोली

लखनऊ। इलाहाबाद के सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ कसबे में आज शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े तो हमलावर भाग निकले। जख्मी युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

loksabha election banner

जुर्माने की रसीद मांगने पर टीटीई ने फेंका ट्रेन से बाहर

जनरल टिकट पर स्लीपर बोगी में चढ़े यात्री से टीटीई नियम-कानून बताकर जुर्माने के तौर एक हजार रुपये ले लिए लेकिन बदले में रसीद मांगने पर विवाद खड़ा कर दिया। रिवाल्वर निकाल टीटीई यात्री पर हमलावर हो गया और मारपीट करके उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। मामले की गंभीरता और इसमें खुद को फंसता देखकर टीटीई ने रेलवे पुलिस में पीडि़त के खिलाफ ही लूट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। उधर, घायल यात्री गंभीर हालत में जिंदगी से जूझ रहा है। घटना गोरखपुर-यशवंत नगर ट्रेन की है। मनकापुर स्थित आइटीआइ लिमिटेड परिसर के रहने वाले सौरभ धर द्विवेदी (30) पुत्र भवानीफेर द्विवेदी मंगलवार सुबह फैजाबाद जाने के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचा। सामान्य टिकट लेने के बाद गोरखपुर-यशवंत नगर ट्रेन पकडऩे के लिए प्लेटफार्म पर पहुंचा तो ट्रेन छूट रही थी। इसके चलते वह स्लीपर कोच में सवार हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.