Move to Jagran APP

...प्रेम में पागल युवती ने उठाया यह कैसा कदम

'मैं तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़कर आने के लिए तैयार हूं। तुम मुझे कबूल कर लो और यदि ऐसा न करो तो अपना अंश ही मुझे दे दो, मैं उसी के सहारे जिंदगी बसर कर लूंगी।' लखनऊ की इस युवती की अजीबोगरीब मांग से अहमदाबाद के शादीशुदा युवक का जीना

By Sachin kEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 07:38 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 08:51 AM (IST)
...प्रेम में पागल युवती ने उठाया यह कैसा कदम

अहमदाबाद, जागरण न्यूज नेटवर्क। 'मैं तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़कर आने के लिए तैयार हूं। तुम मुझे कबूल कर लो और यदि ऐसा न करो तो अपना अंश ही मुझे दे दो, मैं उसी के सहारे जिंदगी बसर कर लूंगी।' लखनऊ की इस युवती की अजीबोगरीब मांग से अहमदाबाद के शादीशुदा युवक का जीना हराम हो गया है। सोशल मीडिया से पहचान होने के बाद एकाध मुलाकात में ही युवती ने युवक की नाक में दम कर रखा है।

loksabha election banner

पुलिस थानों में सामान्यत: ऐसी शिकायतें आती हैं कि युवती से एकतरफा प्रेम में पागल युवक धमकी दे रहा है, लेकिन यहां कहानी उसके विपरीत है। एकतरफा प्रेम में पागल लखनऊ की युवती अंजना (नाम परिवर्तित) अहमदाबाद आकर अपने प्रेमी मनजीत के घर के सामने दो दिन बैठी थी। उसने मनजीत को दो हजार मिस्ड कॉल किए।

शहर के घाटलोडिया निवासी मनजीत का सोशल मीडिया के द्वारा लखनऊ की अंजना के साथ संपर्क हुआ था। मनजीत ने बताया कि धीरे-धीरे उनका संबंध और मजबूत हो गया। वह अंजना को मुंबई एयरपोर्ट पर भी मिला था। इस मुलाकात के बाद मनजीत की समस्या शुरू हो गई। विवाहित मनजीत के प्रेम में पागल अंजना उससे मिलने के लिए अहमदाबाद आ गई। हालांकि मनजीत ने स्पष्ट कर दिया कि वह शादीशुदा है। उसकी मुलाकात यही तक सीमित है। इसके बाद तो मानो आफत ही आ गई।

अंजना को जब भी मौका मिलता, अहमदाबाद आ जाती और मनोज के घर के बाहर बैठी रहती। उसे वहां से हटाने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ता। इस बीच, गत दिनों अहमदाबाद आकर अंजना ने उसे 2000 मिस्ड कॉल किए। उसका कहना है कि यदि मनजीत उसे स्वीकार न करे तो अपना अंश ही उसे दे दे, वह उसी के सहारे जीवन गुजार लेगी। इस घटना से परेशान मनजीत ने उच्च पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

पढ़ेंः प्रेमिका ने प्रेमी को दौड़ाकर पीटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.