PreviousNextPreviousNext

आसाराम पर आगबबूला हुए सांसद

Publish Date:Mon, 26 Aug 2013 10:41 PM (IST) | Updated Date:Tue, 27 Aug 2013 04:51 AM (IST)
आसाराम पर आगबबूला हुए सांसद

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। दुष्कर्म के आरोप में घिरे आसाराम बापू पर सांसद भी आगबबूला नजर आ रहे हैं। लोकसभा में सोमवार को उन्हें फांसी की सजा देने तक की मांग उठी। मुंबई दुष्कर्म मामले में गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के बयान के बाद जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने आसाराम का मामला उठाया और उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की। भाकपा नेता गुरुदास दासगुप्ता ने कहा कि आसाराम को फांसी पर लटका देना चाहिए। हालांकि शिंदे ने इसे राज्य का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।

पढ़ें: आसाराम बापू से जान का खतरा मुंबई में फोटो पत्रकार के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की गूंज सोमवार को फिर से दोनों सदनों में सुनाई दी। केंद्रीय गृहमंत्री ने दोनों जगह घटना की जानकारी दी। इस पर शरद यादव ने पहले आसाराम पर वार किया। उन्होंने कहा कि इस साधु के बारे में अक्सर कुछ न कुछ सुनने को मिल रहा है। वह पूरे देश को घूमा रहा है। इस बार दुष्कर्म का आरोप लगा है। आपने इस मामले में क्या किया। सरकार को पर इस पर कुछ कहने के साथ करना भी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस साधु को सजा देने से पूरे देश में सख्त संदेश जाएगा। यादव को भाकपा के गुरुदास दासगुप्ता सहित कई अन्य सदस्यों का साथ मिला। दासगुप्ता ने आसाराम को फांसी देने की मांग के साथ झारखंड में एक महिला कांस्टेबल के साथ हुए दुष्कर्म का जिक्र करते हुए बढ़ते मामलों की तरफ सदन का ध्यान खींचा।

शिरोमणि अकाली दल की हरसिमरत कौर ने भी इस तरह के सभी अपराधियों को फांसी की सजा देने की अपील की। इस पर गृह मंत्री ने कहा कि आसाराम बापू और झारखंड में कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म जैसे मामले प्राथमिक तौर पर राज्यों के हैं। इनमें जांच चल रही है।

उन्होंने कहा, 'मेरे पास इन मामलों में जानकारी नहीं है। जब भी जानकारी मिलेगी, मैं सदन को सूचित कर दूंगा।' इससे पहले मुंबइ दुष्कर्म मामले के संदर्भ में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज ने कहा कि दामिनी के मामले पर अब तक सुनवाई पूरी नहीं सकी है। जबकि एक के बाद एक लगातार दुष्कर्म हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फांसी जैसी सजा ऐसी घटनाओं पर थोड़ा लगाम लगाएगी। बता दें कि 17 साल की किशोरी ने आसाराम बापू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। हालांकि आसाराम ने आरोप को खारिज किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए क्लिक करें m.jagran.com परया

कमेंट करें

Tags: # MPs , # Asaram babu , # Asharam rape case , # Lok Sabha , # Sharad Yadav ,

Web Title:Demand in LS for stern action against Asaram Bapu

(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

खाद्य सुरक्षा की पहली बाधा पारतंत्र की संवेदनहीनता

 

अपनी भाषा चुनें
English Hindi
Characters remaining


लॉग इन करें

यानिम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:
Email:

Word Verification:* Type the characters you see in the picture below

 

  • Sunil | Updated Date:28 Dec 2013, 06:08:36 PM

    ये सानसद भी बहुत भोले भाले है | बेचारे बिना सोचे समझे ही पैद मिदिया ,क्रप्त मिदिया के जाल मे फस जाते है | क्या इनके पास कम्मन माइन्द नही है क्या ? ये मिदिया कि चाल को नेता भी नही समझ पाते है | हा काफि काम भी तो है इनके जिम्मे इससे समय नहि मिलता होगा | क्यो कि पैकेत गरम करने वाले मिदिया ने तो आखो पर पत्ती लगा रखा है

  • Ganesh | Updated Date:10 Sep 2013, 06:57:03 PM

    wHY GOVERNMENT IS NOT TAKING FASTER ACTION AGAINST BLACK MONEY IN SWISS BANK & COURRUPTION CHARGES AGAINST FROM LAST 9 YEARS ? IF THEY TAKE FASTER ACTION INSTEAD OF TARGETTING BAPUJI WRONGLY , IT WILL BE BETTER FOR INDIAN CITIZEN TO EAT 2 TIMES PIECEFULLY ROTIES . UNNECESSARY TRING TO DIVERT ALL CITIZEN, FROM THEIR BASIC ISSUES & PROBLEMS OF COURRUPTION HAPPENED FROM LAST 9 YEARS.

  • Ganesh | Updated Date:10 Sep 2013, 06:54:47 PM

    FIRST RAMDEVBABA JI THEN AASARAM BAPUJI................ WHO IS NEXT ............................STOP TARGETTING, WHAT IS HAPPENING IN BHARAT

  • Ganesh | Updated Date:10 Sep 2013, 06:54:12 PM

    wHY GOVERNMENT IS NOT TAKING FASTER ACTION AGAINST BLACK MONEY IN SWISS BANK & COURRUPTION CHARGES AGAINST FROM LAST 9 YEARS ? IF THEY TAKE FASTER ACTION INSTEAD OF TARGETTING BAPUJI WRONGLY , IT WILL BE BETTER FOR INDIAN CITIZEN TO EAT 2 TIMES PIECEFULLY ROTIES . UNNECESSARY TRING TO DIVERT ALL CITIZEN, FROM THEIR BASIC ISSUES & PROBLEMS OF COURRUPTION HAPPENED FROM LAST 9 YEARS.

  • Ganesh | Updated Date:10 Sep 2013, 06:53:21 PM

    कोर्टाच्या निर्णया आधी आसाराम बापूंना दोषी ठरवू नये , भारतीय संविधानानुसार न्यायलयीन प्रक्रिया चालू आहे याचे सर्वांनी भान ठेवणे जरुरी आहे . हि नम्र विनंती. श्रीगणेशांच्या प्रेरणेने बापुजींनी मातृ-पितृ पूजन दिवस सुरुकरून समाजाला नवी दिशा देण्याचे सुद्धा काम बापुजींनी केलेले आहे. हे सुद्धा आपल्या स्मरणात राहावे ही नम्र विनंती , धन्यवाद जय श्रीगणेश

  • namindia | Updated Date:06 Sep 2013, 11:35:35 PM

    LADKI KA SAACH ESLEYE NAHI MAAN SAKTE KYONKI 20 LAKH DE KAR HO SAKTA HAI KI WO LOG 20 CRORE KAMANA CHAHTE HOO??? Kise bhi bhogi aadmi me etne sakti nahi hoti ke Roti per OM ban jaye Bapuji ne jisko ashish deya uske bacche ke head per OM likha hua paida hua......ye clear cut political sakhish hi hai Gujraat, MP aur kai jagah Bapu ji ke ashramo ke upper case lagaye gaye hai jab Bapu ji jail me hai...me kise daaru baaz ghoos khor neta per bharosa nahi kar sakta

  • bharaat Pundit | Updated Date:27 Aug 2013, 08:36:09 PM

    भारत मे जल पिलाना बहुत पुन्न्य का काम है . जो इन्सान अप्नि मस्ति के लिये जल बर्बाद कर सक्ता है मगर प्यासेय लोगोन को जल नहिन पहुन्चा सक्ता वो साधु नहिन . येह देश तो रिशि धधीच ओर शिर्दि साइ बाबा क देश है. बद से बद्नाम बुरा. जिस कन्या के पिता ने २० काख से ज्यादा रुप्या आसा राम पर खरच किया ,ऊस कन्या का कोइ सच कियोन नही मानता . हम अन्ध विश्वासियो कि तरह किसि को भी भग्वान य अवतार कियोन मान्ते है . खास कर उन लोगोन को जो हमारे पैसे से अय्याशि कर्ते है.

  • test | Updated Date:27 Aug 2013, 02:34:38 PM

    Hamara sabhi Rajnata Sharad Yadav and Dasgupta jaisa hi bold hona chahia. Jai Ho Hindusthan :- आसाराम को फांसी दो. Sir- We salut you.

  • test | Updated Date:27 Aug 2013, 01:30:23 PM

    BAPU-BAPU MAT CHLLAO DOSTO !, BAPU TO BAP HOTAHAI, BAP JO JANAM DATA HAI AOUR RAKSHAK BHI HOTAI. YAHA TO BHAKSHAK JAMINOKA AYOR BATIO KA. YA TO PASUO KA GUN HAI. KISI PASU KA NAM SA PUKARA JAI TO BHI JADA SAMMAN DANA HOGA. GHAR KA SAMNA BOARD LAGAO !!!!! AISA DO TANG WALA PASUO SA SATARK RAHOOOOOOOOOOOOOOOO. SAMAY RAHATA SATARK HO JAAO. SARKAR KO AK DHATA AYUR ADD KARNA CHAIYA :- PASHU BHAGAOOOOOOOOOOO LADLI BACHAOOOOOOOOOOO

  • C P S Tomar | Updated Date:27 Aug 2013, 11:32:41 AM

    This is my great country. Asharam required to be hang with immediate effect on the bases of evidence otherwise he will hand all innocent girls look like this.

  • Smeer | Updated Date:27 Aug 2013, 10:39:35 AM

    Aasaram ! had kar di,agar aarop sahi hain to hang kar dena chahiye,warna sare sadhu santo k lie galat sandesh jaega samaj me,hindu dharam ki waat laga rahe hain aise log

  • lulu | Updated Date:27 Aug 2013, 10:30:45 AM

    Kanoon sab k liye barabar hai. Chahe wo kisi dharm ke hon ya kitne bade sadhu santh amir hon. Agar proove mil jaye k asharam ji us chhatra k sath duskarm kiye hain to unko aajiban jail me rehne tak saja sunayi jaye.

  • amit | Updated Date:27 Aug 2013, 10:15:49 AM

    shradh yadav ki ma ki choot ...yeh agli saal lok sabha m hi nahi hoga....

  • Sukhi Ram | Updated Date:27 Aug 2013, 09:54:32 AM

    Interesting, Law makers are so stupid. 1. They interfere in judiciary. 2. Deliver judgement before knowing the fact. They have filed FRI. But the judgement is being delivered. However, in normal case or even politicians keep on dragging forever. Sarad Yadav and so called leaders like him can bark only for Muslims.

  • rishikesh | Updated Date:27 Aug 2013, 08:53:20 AM

    ye sale sab apni beti mulo se chudvate hai aur santo ka birobh apne muslim damado ko khus karne ke liye dete hai.asaram ji bilkul nirdos hai unke bare me aisa sochna bhi pap hai ye sala sard yadv apne mule damado ko khus karne ke liye paglaya hai madhrchod

  • rishikesh | Updated Date:27 Aug 2013, 08:48:13 AM

    ye sale sab apni beti mulo se chudvate hai aur santo ka birobh apne muslim damado ko khus karne ke liye dete hai.asaram ji bilkul nirdos hai unke bare me aisa sochna bhi pap hai ye sala sard yadv apne mule damado ko khus karne ke liye paglaya hai madhrchod

  • Shyam Sundar | Updated Date:27 Aug 2013, 07:48:59 AM

    Sharad yadav ji aapko Shirf Asharam par hi Gussa aata hai Ki realrappist Par Bhi Gussa aata hai AAp apne aap to Seculer Dikhane Ke Liye ye Natak/Noutanki Kyo Kar Rahe Hai

  • Ek HIndustani Awaj | Updated Date:27 Aug 2013, 01:45:25 AM

    Well Done!!! HATS OFF To YOU Mr. SHARAD YADAV & GUDAS GUPTA JI: YE aasharam itna Harami hai ki hamara bus chale to sale ke tukde karke pakistan ki amarkot bhijwa du .

वीडियो

स्थानीय

    यह भी देखें
    Close
    आसाराम की बढ़ सकती है मुश्किल, सभी आरोप सही, मिले अहम सबूत
    आसाराम प्रकरण : संत सम्मेलन पर रोक के बाद शाहजहांपुर में तनाव
    मैं हंसते हुए जेल जाने को तैयार, जेल बैकुंठ के समान: आसाराम