Move to Jagran APP

आरटीआई कार्यकर्ता को मारी गोली, सीएम पहुंचे हाल-चाल लेने

दिल्ली के भ्रष्ट पुलिसकर्मियो के खिलाफ स्टिंग कर उनपर कार्रवाई करवाने वाले आरटीआई कार्यकर्ता चेतन प्रकाश शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे के डाबडी इलाके के विश्वास पार्क में स्थित उनके घर से कुछ दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चलाईं।

By vivek pandeyEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2015 09:52 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2015 10:22 AM (IST)
आरटीआई कार्यकर्ता को मारी गोली, सीएम पहुंचे हाल-चाल लेने

नई दिल्ली। दिल्ली के भ्रष्ट पुलिसकर्मियो के खिलाफ स्टिंग कर उनपर कार्रवाई करवाने वाले आरटीआई कार्यकर्ता चेतन प्रकाश शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे के डाबडी इलाके के विश्वास पार्क में स्थित उनके घर से कुछ दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चलाईं।

loksabha election banner

जानें क्या है सूचना का अधिकार अधिनियम (आरटीआई)

इस हमले में वे बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां शनिवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनका हाल-चाल जानने पहुंचे। दरअसल चेतन अपने जर्मन शेफर्ड कुत्ते को घुमाने निकले थे जैसे ही वो अपनी गली के बाहर पहुंचे तभी बदमाशो ने 3 राउंड गोलिया चला दी जिसमें से एक गोली चेतन के हाथ में लगी जबकि दूसरी उनके कुत्ते को लगी जिसके बाद कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी।

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को कॉल किया गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चेतन को डीडीयू हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहा उसका इलाज चल रहा है। जिस जगह ये वारदात हुई वहां सीसीटीवी कैमरे भी है पुलिस फ़िलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। चेतन को लंबे वक़्त से धमकियां मिल रही थी जिसके बाद उसे 2 पीसोओ भी मिले हुए थे। चेतन पर 3 मामले दर्ज है और पिछले 7 महीने से वो बेल पर जेल से बाहर है।

घायल की पत्नी सरिता ने पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इस बीच दिल्ली सरकार की ओर से उन्हें हर मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया गया है। आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपील की है कि जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जाए।

गजेंद्र आत्महत्या: दिल्ली पुलिस ने आप सरकार को नहीं दी रिपोर्ट

केजरी की माफी गजेंद्र के परिवार को कबूल नहीं, सीबीआइ जांच की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.