Move to Jagran APP

मोदी के रैली स्थल के पास कार में मिला किशोरी का शव

देश की राजधानी दिल्‍ली के सियासी दंगल में भाजपा का परचम लहराने को मैदान में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी की रैली के लिए सुरक्षा के कड़ें इंतजाम किए गए थे। इन सबके बावजूद रैली स्थल से कुछ दूरी

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 08:41 AM (IST)Updated: Sun, 01 Feb 2015 11:39 AM (IST)
मोदी के रैली स्थल के पास कार में मिला किशोरी का शव

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के सियासी दंगल में भाजपा का परचम लहराने को मैदान में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी की रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इन सबके बावजूद रैली स्थल से कुछ दूरी पर कार में किशोरी का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि शव को वहां छोड़कर एक युवक फरार हो रहा था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। बाद में उसकी पहचान विश्वास नगर निवासी 19 वर्षीय अनुज के रूप में की गई। किशोरी की पहचान रूपल शर्मा(16) के रूप में की गई है।

पुलिस को कार से सल्फास की गोलियां, छात्रा के कानों की बालियां, बैटरी निकला हुआ मोबाइल व स्कूल बैग के अलावा कुछ अन्य सामान मिला है। जिस कार में शव मिला है उस पर कांग्रेस के प्रत्याशी नसीब सिंह का चुनावी स्टीकर लगा था।

किशोरी के परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपी काफी समय से रूपल को परेशान कर रहा था। वह उसे धमकी भी देता था। उसने परिवार के लोगों को भी धमकी दी थी। परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। आनंद विहार थाना पुलिस युवक से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार रूपल परिवार के साथ गली नंबर-चार, विश्वास नगर में रहती थी। परिवार में पिता देवेंद्र शर्मा, मां रेनू और दो छोटे भाई हैं। रूपल सवरेदय विद्यालय सूरजमल विहार में 11 वीं कक्षा में पढ़ती थी। शनिवार सुबह देवेंद्र बेटी रूपल व बेटे सूरज को स्कूल छोड़कर आ गए थे। इस बीच दोपहर सवा एक बजे हेडगेवार अस्पताल से देवेंद्र को सूचना मिली कि रूपल का शव कार में मिला है।

दरअसल, अनुज कार लेकर अस्पताल पहुंचा और कार को पार्क कर वह भागने लगा। इसी बीच लोगों को शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में अनुज ने बताया हैं कि रूपल साथ सल्फास लाई थी। उसने खुद ही सल्फास की गोली खा ली थी। इस मामले में पुलिस दोनों परिवारों के सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

शुरुआती पूछताछ में यह भी पता चला है कि अनुज कांग्रेस कार्यकर्ता है। उसके लाल रंग की जेन कार पर विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार नसीब सिंह का चुनावी स्टीकर लगा हुआ है। पुलिस कार को कब्जे में लेकर उसकी जांच कर रही है।

पढ़ें - कृष्णानगर सीट से मिलेगा दिल्ली को नया मुख्यमंत्रीः पीएम मोदी

पढ़ें - आप प्रत्याशी ने जाति सूचक शब्द कह किया महिला का अपमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.