Move to Jagran APP

दैनिक जागरण के मुख्य महाप्रबंधक की कार लूटी, ड्राइवर को बेहोशकर घंटों घुमाया

बदमाशों ने चालक को अपनी कार में अगवा कर वारदात को अंजाम दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 21 Oct 2017 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 07:17 AM (IST)
दैनिक जागरण के मुख्य महाप्रबंधक की कार लूटी, ड्राइवर को बेहोशकर घंटों घुमाया
दैनिक जागरण के मुख्य महाप्रबंधक की कार लूटी, ड्राइवर को बेहोशकर घंटों घुमाया

नोएडा (जेएनएन)। दैनिक जागरण दिल्ली के मुख्य महाप्रबंधक, मुद्रक व प्रकाशक नीतेंद्र श्रीवास्तव की इनोवा  गाड़ी को कार सवार बदमाशों ने शुक्रवार शाम करीब चार बजे जीआइपी मॉल के पास से लूट लिया। बदमाशों ने चालक रामू को अपनी कार में अगवा कर वारदात को अंजाम दिया।

prime article banner

इसके बाद चालक को बेहोश कर बदमाश उसे तीन घंटे तक नोएडा और गाजियाबाद में घुमाते रहे। शाम करीब सात बजे उसे राजनगर एक्सटेंशन (गाजियाबाद) में फेंककर फरार हो गए।

पुलिस सीसीटीवी कैमरे व इलेक्ट्रोनिक सर्विलांस के माध्यम से जांच में जुटी है। मुख्य महाप्रबंधक का चालक रामू, प्रताप विहार, मयूर विहार फेस वन दिल्ली का रहने वाला है।

वह इनोवा क्रिस्टा एचआर26डीए-5040 लेकर जीआइपी मॉल के पास सेक्टर 38 ए में गया था। वह सड़क के किनारे गाड़ी पार्क कर खड़ा था।

शुक्रवार शाम करीब 04.20 बजे उसके पास अर्टिगा कार आकर रुकी। उसमें से तीन बदमाश उतरे और ड्राइवर रामू से ग्रेटर नोएडा जाने का रास्ता पूछा।

रामू जैसे ही रास्ता बताने के लिए आगे बढ़ा तो बदमाशों ने हथियार दिखाकर उसे अपनी गाड़ी में डाल लिया और बंधक बना मारपीट करने लगे।

एक बदमाश इनोवा लेकर चला गया, जबकि तीन रामू को बंधक बनाकर एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गए। रास्ते में पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर रामू ने विरोध किया तो बदमाशों ने रुमाल में नशीला पदार्थ लगाकर उसे सुंघा दिया, जिससे वह अर्धमूर्छित हो गया।

इसके बाद बदमाश उसे कई स्थानों पर घुमाते रहे। इस दौरान उन्होंने एक जगह से अपनी कार में पांच सौ रुपये का पेट्रोल भी भरवाया। इस दौरान वे इनोवा लेकर गए बदमाश से मोबाइल पर लगातार बातचीत कर रहे थे।

गाड़ी में जीपीएस लगा है कि नहीं, ये देखने के लिए बदमाशों ने गैराज में उसकी स्टीयिरिंग भी खुलवाई। शाम करीब सवा सात बजे रामू को फेंककर बदमाश फरार हो गए। रामू ने दफ्तर में फोन कर घटना की जानकारी दी। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं, एसएसपी लव कुमार का कहना है कि ड्राइवर रामू के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन डीएनडी के पास मिली है। एक जगह सीसीटीवी फुटेज में कार महामाया फ्लाईओवर से डीएनडी की ओर जाती दिखी है। तीन टीमों को जांच में लगाया गया है। इनमें एक टीम सर्विलांस, दूसरी लूट में जेल गए बदमाशों व तीसरी टीम गाड़ी की तलाश में जुट गई है। निश्चित ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा और गाड़ी बरामद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.