PreviousNext

सिद्धू को कांग्रेस का संदेश, सियासी पिच तय न की तो हो जाएंगे कैच आउट

Publish Date:Tue, 18 Oct 2016 08:36 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 06:43 AM (IST)
सिद्धू को कांग्रेस का संदेश, सियासी पिच तय न की तो हो जाएंगे कैच आउट
पंजाब से जुड़े कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि सिद्धू को यह संदेशा अभी पिछले हफ्ते एक नामी गिरामी टीवी चैनल पर आए चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों के बाद भेजा गया है।

नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। पंजाब चुनाव में सियासी बल्लेबाजी के लिए अब भी मुफीद राजनीतिक पिच की तलाश कर रहे पूर्व क्रिकेटर-कमेंटेटर नवजोत सिद्धू को कांग्रेस अभी भी कैप्टन अमरिंदर की टीम में जोरदार हिटर के रूप में शामिल करने को तैयार है। आप के साथ जाने के रास्ते लगभग बंद होने के मद्देनजर कांग्रेस ने एक बार फिर सिद्धू को अकाली दल को शिकस्त देने के अपने साथ आने का संदेशा भेजा है।

कांग्रेस का आकलन है कि आप और सिद्धू के बीच संवाद का सिलसिला भी अब टूट गया है। समझा जाता है कि ताजा सियासी हालातों का आकलन करने के बाद ही कांग्रेस की ओर से सिद्धू को यह संदेश दिया गया है कि चूंकि वे खुद अपनी पार्टी नहीं बना रहे हैं और अकाली दल के खिलाफ निर्णायक लड़ाई पर गंभीर हैं तो फिर कांग्रेस ही उनके लिए विकल्प है।

पढ़ें- सिद्धू की पत्नी बोलीं- अब भाजपा में लौटना संभव नहीं, 10 दिन बाद रणनीति का खुलासा

पंजाब से जुड़े कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि सिद्धू को यह संदेशा अभी पिछले हफ्ते एक नामी गिरामी टीवी चैनल पर आए चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों के बाद भेजा गया है। इस सर्वेक्षण में पंजाब में सत्ता की दौड़ में आम आदमी के मुकाबले कांग्रेस को थोड़ी बढ़त दिखाई गई है। आप से मिल रही कड़ी चुनौती को देखते हुए पंजाब में कांग्रेस कोई गुंजाइश नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए सिद्धू को पार्टी में लाने के लिए महाराजा की अपनी छवि से इतर कैप्टन अमरिंदर लगातार लचीला रूख दिखा रहे हैं।

पंजाब में किसी तरह सत्ता में लौटने को बेचैन कांग्रेस हाईकमान का भी मानना है कि सिद्धू आते हैं तो उनकी शख्सियत का फायदा पार्टी को होगा। पंजाब से जुड़े एक दूसरे कांग्रेसी नेता ने कहा कि सियासी बल्लेबाजी के लिए पिच चुनने में सिद्धू ज्यादा देरी करेंगे तो फिर भाजपा को छोड़ने का उनका सियासी सिक्सर बीच में ही कैच हो जाएगा।

पढ़ें- सिद्धू की बिंदास बेटी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:congress invited navjot singh siddhu to come together to defeat akali dal(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ब्रिक्स के जरिए दुनिया में पाक का आतंकी चेहरा हुआ बेनकाब: सुषमा स्वराजपरिवर्तन के नारे के साथ इरोम शर्मिला ने बनाई नई पार्टी
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »