Move to Jagran APP

सौतन के साथ अय्याशी के लिए अपनी ही बेटी की बनाता था अश्लील वीडियो

अय्याशी के लिए एक शख्स ने दूसरी शादी की। सौतन के साथ अय्याशी में कोई खलल न पड़े, इसलिए दोनों ने ऐसी हरकत की, जिससे इंसानियत भी शर्मसार हो गई।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 27 May 2016 10:14 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 09:10 AM (IST)
सौतन के साथ अय्याशी के लिए अपनी ही बेटी की बनाता था अश्लील वीडियो

गाजियाबाद। सौतन ने पति के साथ अय्याशी के लिए पति की पहली पत्नी व उसकी बेटी की जिंदगी नर्क बना दी। चुपचाप उनके कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगवाए फिर उनसे क्लीपिंग बना ली। अब सौतन पहली पत्नी व बेटी का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट्स पर डालने की धमकी दे रही है।

loksabha election banner

कार में बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम

बताया जा रहा है कि पति और उसकी दूसरी पत्नी (सौतन) का मकसद था कि वे सीसीटीवी के जरिये वे कुछ अश्लील वीडियो बनाएं। इसके बाद अश्लील वीडियो की धमकी देकर ब्लैकमेल कर सकें।

इसके पीछे सबसे बड़ा मकसद यह था कि वे अपनी अय्याशी में किसी तरह का कोई खलल नहीं पड़ने देना चाहते थे। सूत्रों की माने तो वे अश्लील वीडियो बनाने में कामयाब भी हो गए थे।

घर में लगाए जगह-जगह कैमरे

पीड़िता का आरोप है कि वह व बीमार बेटी की निगरानी के लिए पति द्वारा घर में विभिन्न लोकेशनों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए थे। उसकी दूसरी पत्नी सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग कर रही थी और महिला व उसकी बेटी की वीडियो क्लिप सोशल साइट पर डालने की धमकी दे रही है। इस संबंध में पीडि़त महिला ने एसपी सिटी से व थाने में शिकायत की थी।

पोर्न साइट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, Whatsapp से हुआ छल

सिहानी गेट थाना में क्षेत्र के राकेश मार्ग पर रहने वाली एक महिला की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी। उसका पति बिल्डर है और उसका काम गुजरात व पंजाब में है। महिला की 11 साल की एक बेटी भी है जो गंभीर बीमार रहती है।

शादी के कुछ समय बाद ही पति ने दूसरी महिला से शादी कर ली थी और उसके साथ अलग रहने लगा था, जबकि पत्नी राकेश मार्ग पर सास-ससुर के साथ रहती है। आरोप है कि पति ने उसकी निगरानी के लिए तीन अलग-अलग लोकेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए थे।

इन कैमरों की जद में उसकी बीमार बेटी व उसकी पूरी गतिविधियां आ रही थीं। इन सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग दूसरी पत्नी अपने घर में बैठकर करती थी। दूसरी पत्नी उसे धमकी दे रही थी कि वह उसकी व उसकी बेटी की वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर देगी।

इस संबंध में महिला ने एसपी सिटी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी। एसपी सिटी ने कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया था। इसके बाद महिला थाने पहुंची और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। उसने पुलिस से कहा कि यदि कैमरे नहीं हटाए जा सकते तो कम से कम उनकी लोकेशन बदलवा दी जाए। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है। उम्मीद है कि वह कैमरे जल्द से जल्द हटवा देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.