Move to Jagran APP

श्रीकृष्‍ण भवन शिलान्‍यास समारोह में हंगामा

हरियाणा के रेवाड़ी में श्रीकृष्‍ण भवन के शिलान्‍यास समारोह में भारी हंगामा हुआ। दरअसल भवन के शिलान्‍यास के लिए पहुंचे रक्षा राज्‍यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने शिलान्‍यास के बाद भाषण नहीं दिया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 01:31 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 01:45 PM (IST)
श्रीकृष्‍ण भवन शिलान्‍यास समारोह में हंगामा

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी में श्रीकृष्ण भवन के शिलान्यास समारोह में भारी हंगामा हुआ। दरअसल भवन के शिलान्यास के लिए पहुंचे रक्षा राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने शिलान्यास के बाद भाषण नहीं दिया।

loksabha election banner

राज्यमंत्री द्वारा भाषण नहीं दिए जाने के बाद कांग्रेस नेता कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि जिनके पास समाज के लिए समय ना हो उनको शिलान्यास के लिए क्यों बुलाया।

कैप्टन अजय यहीं नहीं रूके और उन्होंने कई और विवादित बयान दिए। उन्होंने कहा कि अपनी जात में ही विवार करना चाहिए। जहां तक हो सके नहीं अंतर्जातीय विवाह करना चाहिए। कैप्टन के इस बयान के बाद लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दें कि रेवाड़ी में श्रीकृष्ण भवन का निर्माण यादव समाज मिलकर करवा रहा है। सार्वजनिक उद्देश्य के लिए हुड्डा सरकार ने दी थी सस्ती दर पर 3000 वर्ग गज जमीन, जिसकी पैरवी कैप्टन अजय सिंह ने की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.