Move to Jagran APP

गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार

गोरखपुर के दो दिनी प्रवास पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फरियाद सुनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग गोरखनाथ मंदिर पहुंचे हैं। इनमें बड़ी संख्या में मुस्लिम भी हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 05:34 PM (IST)
गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार
गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार

गोरखपुर (जेएनएन)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता से मिलने तथा उनकी फरियाद सुनने का क्रम जारी रखें हैं। लखनऊ में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर सुबह से ही भीड़ लग जाती है, कुछ ऐसा ही हाल यहां के गोरखनाथ मंदिर में उनके आवास का भी है।

prime article banner

गोरखपुर के दो दिनी प्रवास पर कल आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी फरियाद सुनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग आज सुबह से ही गोरखनाथ मंदिर पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरू गोरखनाथ मंदिर में अपने कार्यालय में लोगों से मिल उनकी समस्याओं से अवगत हो रहे है। ज्ञापन लेने के बाद वह अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देशित भी कर रहे है। इनमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग भी हैं ।

यह भी पढ़ें:  सीएम योगी आदित्यनाथ की हुंकार- कानून हाथ में लेने वाले उत्तर प्रदेश छोड़ दें

योगी आदित्यनाथ कल देर रात तक गोरखपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में व्यस्त रहने के बाद मंदिर में पहुंचे और रात्रि विश्राम किया। मंदिर में उनसे मिलने के लिए आमजन के अलावा बड़ी संख्या में विभिन्न जिलों के भाजपा कार्यकर्ता-नेता एवं अनेक संगठनों से जुड़े लोग भी पहुंचे हैं। फिलहाल योगी ने मंदिर प्रशासन एवं उसके विभिन्न प्रकोष्ठों से जुड़े लोगों से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यानाथ ने दी 261 करोड़ की सौगातें, मंच पर अमनमणि साथ दिखे

रोज की तरह ही दिनचर्या

गोरखनाथ मंदिर में अपने मठ में रुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोज की तरह अपनी दिनचर्या की शुरुआत योग-साधना, गो सेवा एवं गुरु गोरखनाथ की पूजा से की। तड़के ही उठकर नित्यक्तिया के बाद वह मंदिर की गोशाला में गए और गायों-गोवंशों को गुड़ एवं हरा चारा खिलाया। वह गोशाला में कुछ समय तक रहे तथा वहां सभी गायों को देखते-पुचकारते बाहर निकले।

यह भी पढ़ें: योगी का नया एक्शन : प्रेजेंटेशन के बाद अब यूपी सभी विभागों के श्वेतपत्र 

आज का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से देवरिया जनपद के सलेमपुर जाएंगे। वहां दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में उपकरण वितरण करेंगे। उसके बाद वह गोरखपुर आएंगे। यहां दोपहर  12.30 बजे बशारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। माधवधाम में संघ की बैठक दोपहर तीन बजे से और शाम 4.30 से जीडीए सभागार में कानून व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। सीएम समीक्षा बैठक के बाद 30 अप्रैल को राजकीय वायुयान से लखनऊ वापस हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: परशुराम के आदर्शों से सामाजिक न्याय स्थापना की प्रेरणा ले समाज: योगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.